पंचायती राज चुनाव 2021 : उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद, आबूरोड व रेवदर में 53.19 प्रतिशत हुआ मतदान

- पंचायती राज चुनाव 2021 प्रथम चरण के अंतर्गत जिले की पंचायत समिति आबूरोड़ व रेवदर क्षेत्रों के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न

- अधिकारियों ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

By: Bharat kumar prajapat

Published: 26 Aug 2021, 08:03 PM IST

 सिरोही. पंचायती राज चुनाव 2021 प्रथम चरण के अंतर्गत जिले की पंचायत समिति आबूरोड़ व रेवदर क्षेत्रों के चुनाव गुरुवार को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुए। मतदाताओं ने मतदान केन्द्र पर जाकर मत का प्रयोग किया। ऐसे में अब उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है। आबूरोड व रेवदर में 53.19 प्रतिशत मतदान हो गया था।
पंचायत समिति आबूरोड़ व रेवदर क्षेत्र में मतदान शुरू होते ही वहां व्यवस्था को देखने जिला कलक्टर भगवती प्रसाद व पुलिस अधीक्षक धमेंद्र सिंह यादव मतदान केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया। जिला कलक्टर भगवती प्रसाद व पुलिस अधीक्षक धमेंद्र सिंह यादव ने सनवाड़ा, गुलाबगंज, सिरोड़ी, अनादरा, मतदान केन्द्र का सघन निरीक्षण किया। वहां की व्यवस्था परखी और मतदान दल के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने मतदान केन्द्र के बाहर एवं अन्दर मतदाताओं को कोरोना गाइडलाइस की पालना के लिए समझाइश की। वही मतदान के दरम्यान किसी भी तरह की कोताही ने हो उसको लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी। मतदान बूथों पर चिकित्सा विभाग के कार्मिक भी जिम्मा निभाते नजर आए। इसी प्रकार पंचायती राज संस्थानों के निर्वाचन के लिए पंचायती समिति आबूरोड-रेवदर क्षेत्र के लिए नियुक्त चुनाव पर्यवेक्षक शैली वाय किसनानी ने आबूरोड़ एवं रेवदर क्षेत्र में विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned