scriptदो पक्षों मेें कहासुनी के बाद चाकूबाजी, लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम, समझाइश के बाद मामला शांत | People jammed on the highway | Patrika News

दो पक्षों मेें कहासुनी के बाद चाकूबाजी, लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम, समझाइश के बाद मामला शांत

locationसिरोहीPublished: Mar 23, 2019 08:08:31 pm

Submitted by:

Rajuram jani

सिरोही. जिले के रेवदर में बस स्टैंड पर शनिवार को साइड देने की बात को लेकर कार चालक और टैम्पो सवार के बीच कहासुनी हो गई। इससे एक पक्ष की मारपीट में दो जने चोटिल हो गए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

sirohi

दो पक्षों मेें कहासुनी के बाद चाकूबाजी, लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम, समझाइश के बाद मामला शांत

सिरोही. जिले के रेवदर में बस स्टैंड पर शनिवार को साइड देने की बात को लेकर कार चालक और टैम्पो सवार के बीच कहासुनी हो गई। इससे एक पक्ष की मारपीट में दो जने चोटिल हो गए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मेगा हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद रेवदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश का प्रयास किया लेकिन लोग आरोपियों की मांग पर अड़ गए। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लोगों को खदेड़कर हाइवे पर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि रेवदर निवासी दिनेश कुमार पुत्र गोवाराम देवासी ने रिपोर्ट दी कि वह और उसका भाई शंकर कार लेकर टीवी ठीक करवाने जीरावल चौराहा की ओर जा रहे थे। इस दौरान राम कुटिया के सामने कार के आगे टैम्पो डालकर बासन निवासी मोहनीश हैदर पुत्र मीर हसन, खलील अब्बास पुत्र शहजादा गुलरेज, मोहम्मद अली पुत्र कमर अली, ताहिर हुसैन पुत्र जहुर हुसैन एकराय होकर टैम्पो से उतरे और हमारी कार का गेट खोलकर खींचकर बाहर निकाला। इसके बाद खलील ने मेरे ललाट पर चाकू से वार किया। वहीं मेरे भाई शंकर के साथ मोहम्मद अली ने चाकू से वार किया। वहीं अन्य ने भी मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
दोनों का करवाया उपचार
सूचना के बाद पुलिस जाप्ता ने मौके पर पहुंच कर दिनेश व शंकरलाल को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार किया गया।
अधिकारी पहुंचे रेवदर
इधर, सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायणसिंह राजपुरोहित भी रेवदर पहुंचे। इस दौरान रेवदर डीएसपी फाउलाल, थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत करवाया और जाम खुलवाया। वहीं मौके पर सिरोही से अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया गया।
हाइवे पर लगी वाहनों की कतार
ग्रामीणों की ओर से बस स्टैंड के पास सिताराम कुटिया के बाहर मेगा हाइवे जाम करने से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। ऐसे में वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
इनका कहना है…
पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। वहीं लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया गया।
-फाउलाल, डीएसपी, रेवदर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो