scriptVIDEO : पानी की किल्लत से परेशान बाशिंदों ने किया जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन | people protested against government for facing water problem | Patrika News
सिरोही

VIDEO : पानी की किल्लत से परेशान बाशिंदों ने किया जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन

आबूरोड. शहर के गांधीनगर शिवाजी कॉलोनी एवं तरतोली गांव में पिछले कुछ समय से हो रही पानी की भारी किल्लत के चलते बाशिंदों ने गुरुवार को जलदाय विभाग के मानपुर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया।

सिरोहीMay 03, 2019 / 01:28 pm

mahesh parbat

sirohi

01

आबूरोड. शहर के गांधीनगर शिवाजी कॉलोनी एवं तरतोली गांव में पिछले कुछ समय से हो रही पानी की भारी किल्लत के चलते बाशिंदों ने गुरुवार को जलदाय विभाग के मानपुर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया। इसके बाद बाशिंदों ने एईएन के नाम ज्ञापन देकर समस्या के शीघ्र निराकरण की मांग की है।
तरतोली निवासी विकास कुमार, दीपक गहलोत, सिद्धार्थ कुमार, रिषभ मेघवाल, राजेश सवंशा आदि ने ज्ञापन देकर बताया कि गांव में विभाग की ओर से लगवाया गया आरओ प्लांट पिछले बीस दिन से बंद पड़ा है। शुरू होने पर भी संचालक की ओर से समय पर रिचार्ज नहीं करवाया जाता है। पेयजल समस्या के शीघ्र निराकरण की मांग की गई है।
छह माह से हो रही पानी की किल्लत
वहीं पानी की शिकायत लेकर पहुंची शिवाजी कॉलोनी की महिलाओं ने बताया कि गत करीब छह माह से जलापूर्ति व्यवस्था ठप है। लोगों को महीने में चार से पांच टैंकर पानी डलवाना पड़ता है। वहीं कई महिलाएं दूरदराज से पानी भरकर ला रही है। जलापूर्ति पर्याप्त नहीं हो रही है। कई बार वॉलमैन को भी अवगत करवाया गया, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
इन्होंने बताया …
आरओ मोटर जल गई थी। उसकी मरम्मत करवा रहे हैं। गांधीनगर में कम दबाव से आपूर्ति समस्या आ रही है। मैं सप्लाई चेक करवाता हूं।
– हेमंत गोयल, एईएन, जलदाय विभाग, आबूरोड.

Home / Sirohi / VIDEO : पानी की किल्लत से परेशान बाशिंदों ने किया जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो