scriptमन्नत प्रसादी की सूचना नहीं देने पर काका की हत्या, गिरफ्तार | Pisces case of Kisan pods of Pisces | Patrika News

मन्नत प्रसादी की सूचना नहीं देने पर काका की हत्या, गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Nov 25, 2018 07:38:13 pm

– मीन तलेटी के क्यारा फली का मामला

sirohi

आबूरोड के तलेटी में हुई अधेेड़ की हत्या के बाद मौके पर ग्रामीणों से जानकारी लेते थानाधिकारी।

आबूरोड. मीन तलेटी गांव की क्यारा फली में शनिवार रात्रि एक भतीजे ने चाचा की पत्थर से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू करते हुए आरोपी की तलाश की। इस पर आरोपी को कुछ ही घंटों के भीतर गुजरात के अम्बाजी से गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या का कारण चाचा द्वारा मन्नत के बकरे की प्रसादी की सूचना नहीं देना बताया गया।
थानाधिकारी अनिलकुमार बिश्नोई के अनुसार रविवार सुबह नौ बजे फोन से सूचना मिली कि मीन तलेटी में रंगाराम गरासिया की हत्या हो गई है। थानाधिकारी ने घटना स्थल का मुआयना किया।
क्याराफली तलेटी निवासी त्रिपालसिंह उर्फ दीपक पुत्र रंगाराम गरासिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि शनिवार रात्रि पिता व पूरा परिवार घर पर थे। शाम को माताजी की मन्नत होने से बकरे की प्रसादी थी। रात्रि करीब नौ बजे उनके रिश्ते में काका भाई क्यारा फली तलेटी निवासी लालाराम पुत्र पुनाराम गरासिया ने आवाज देकर घर से बाहर बुलाया व उन्हें कहने लगा कि बिना पूछे तुमने अकेले ही प्रसादी क्यों की है? ऐसा कहते हुए नाराज होकर उनके पिता के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। वह गिरकर बेहोश हो गए व उनकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद लालाराम भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पांच घंटे में गिरफ्तारी
थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने विभिन्न जगहों पर दबिश देकर ढूंढऩे का प्रयास किया। आरोपी गुजरात के अम्बाजी में मूर्ति बनाने का कार्य करता है। इस पर पुलिस ने अम्बाजी में विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर दस्तयाब किया। आरोप कबूल करने पर गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो