scriptPsycho youth set fire to car in Anadara of Sirohi district | ‘साइको’ युवक ने कार में लगाई आग, उसमें रखी 3.92 रुपए की नगदी जलकर राख | Patrika News

‘साइको’ युवक ने कार में लगाई आग, उसमें रखी 3.92 रुपए की नगदी जलकर राख

- आरोपी युवक के विरुद्ध पूर्व में भी दर्ज हैं पांच प्रकरण, अनादरा पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर संभाली स्थिति
- ग्रामीणों के आक्रोश के चलते गांव में पहुंचा पुलिस बल

सिरोही

Published: February 18, 2022 08:53:31 pm

सिरोही/अनादरा। सिरोही जिले के अनादरा पुलिस थानान्तर्गत नागाणी गांव में गुरुवार मध्य रात्रि को एक युवक ने घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी। घटनास्थल के पास ही शादी समारोह आयोजित था। कार से उठती आग की लपटों को देखकर घटना का पता चला। इस घटना के बाद गांव में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त हो गया। घटना की सूचना मिलते ही अनादरा पुलिस थाने का जाब्ता तुरंत मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाल लिया। ग्रामीणों से बातचीत में पता चला कि युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा है।
‘साइको’ युवक ने कार में लगाई आग, उसमें रखी 3.92 रुपए की नगदी जलकर राख
‘साइको’ युवक ने कार में लगाई आग, उसमें रखी 3.92 रुपए की नगदी जलकर राख
जानकारी के अनुसार नागाणी गांव के इंदरसिंह की कार घर के पास खड़ी थी। अचानक कार से आग की लपटें उठती देखी, तो काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मौके पर जाकर देखा तो कार के पास नागाणी गांव का ही रहने वाला भंवरसिंह राठौड़ खड़ा था। इस पर गांव के महेन्द्रसिंह परमार ने अनादरा थानाधिकारी गीता सिंह को सूचना दी। जिस पर थानाधिकारी, एएसआई महावीरसिंह देवड़ा जाब्ते के साथ तुरंत नागाणी गांव पहुंचे।
नागाणी गांव के लोग भंवरसिंह की ओर से कथित रूप से आए दिन की जाने वाली संगीन वारदातों को लेकर काफी आक्रोशित हो गए। जिस पर रेवदर उप अधीक्षक घनश्याम वर्मा, मंडार थानाधिकारी अशोकसिंह रेवदर थाने से भी जाब्ता लेकर नागाणी गांव पहुंचे। लोगों को उचित एवं ठोस कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिलवाने पर ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने भंवरसिंह को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले की जांच अनादरा पुलिस थाने के एएसआई महावीरसिंह देवड़ा कर रहे हैं। भंवरसिंह के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्रवाई की जा रही है।
कार के साथ 3.92 जलने की रिपोर्ट
कार मालिक इंदरसिंह ने आरोपी भंवरसिंह के खिलाफ रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी कार को आग लगाने से कार में रखी 3 लाख 92 हजार रुपए की नगदी जलकर राख हो गई। जांच अधिकारी एसआई महावीरसिंह ने बताया कि इस सम्बंध में दर्ज किए गए मामले की जांच जारी है। फिलहाल भंवरसिंह को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
‘साइको’ जैसी हरकतें करता रहता है भंवरसिंह
नागाणी गांव का भंवरसिंह पिछले कई सालों से मानसिक रूप से विकृत व्यक्ति सरीखी गतिविधियां करता रहता हैं। भंवर सिंह ने कुछ समय पूर्व ही एक राजकीय विद्यालय में ब्लास्ट कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके अलावा वाहन चोरी के कई मामलों को भी अंजाम दे चुका है। ग्रामीणों ने पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि हर मामले में वह बाहर आने के बाद दोबारा ऐसी ही हरकतें करता रहता है, जिससे ग्रामीण अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.