scriptमंत्री किरोड़ी लाल मीणा के एक और बयान की चर्चा, बोले- मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं | Rajasthan Agriculture Minister Kirori Lal Meena address Brahma Kumari Institute in Mount Abu | Patrika News
सिरोही

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के एक और बयान की चर्चा, बोले- मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा इन दिनों सुर्खियों में हैं। रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं, लेकिन भ्रष्टाचार की वजह से इसमें बाधा आती है।

सिरोहीJun 16, 2024 / 10:03 pm

Suman Saurabh

Rajasthan Agriculture Minister Kirori Lal Meena address Brahma Kumari Institute in Mount Abu

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा इन दिनों सुर्खियों में हैं। रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं, लेकिन भ्रष्टाचार इसमें बाधा आती है। उन्होंने कहा कि हर मामले में घोटाला ही घोटाला है, मैं जिस फाइल को निकालता हूं वहीं घोटाला है। उन्होंने कहा, 3 अफसर तो ऐसे थे जिन्होंने 20 साल से उस जगह( राजस्थान बीज निगम) को छोड़ा ही नहीं था। फिर हमने उन्हें हटा दिया तो भूचाल आ गया।’

उन्होंने कहा कि अब पैसों को कोई कमी नहीं है। किसानों के लिए अनेकों योजनाएं हैं। लेकिन जो भ्रष्टाचार के नाम पर लीकेज हो रहा है, अगर जनप्रतिनिधि और सरकार इसे रोकने में सफल रही तो मेरा गांव-प्रदेश का किसान आगे बढ़ेगा इसमें कहीं कोई शक नहीं है। मंत्री ने कहा कि मैं चाहता हूं कि विधानसभा अध्यक्ष सभी विधायकों को बुलाकर ऐसे कार्यक्रम करें जहां जनप्रतिनिधियों को इस बारे में बताया जाए, तो इससे संस्कार और मार्गदर्शन मिलेगा। ताकि जो योगदान हम गांव के विकास/ किसान के लिए देने जा रहे हैं तो ईमानदारी से कर सकें। कृषि मंत्री यह संबोधन माउंट आबू में ब्रह्माकुमारी संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उनके इस्तीफे को लेकर चर्चाएं तेज

राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर लगातार प्रश्नचिह्न उठ रहे है। इसी बीच किरोड़ी लाल ने एक और शिफूगा छोड़ दिया। शनिवार को किरोड़ी लाल माउंट आबू पहुंचे। जहां मीडिया ने जब मंत्री से सवाल किया कि तो उन्होंने मुंह पर अंगुली रख ली और कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।

क्या था वो बयान जो मंत्री जी के गले का फांस बना

दरअसल, कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बयान दिया कि राजस्थान की 7 सीटों में से एक भी बीजेपी हार गई, तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। इन सीटों में भरतपुर, धौलपुर करौली, दौसा, अलवर, जयपुर ग्रामीण, टोंक सवाई माधोपुर और कोटा बूंदी था। वहीं, नतीजे के बाद इनमें से 4 सीटें भरतपुर, धौलपुर-करौली, दौसा व टोंक सवाईमाधोपुर सीटों पर बीजेपी हार गई।

Hindi News/ Sirohi / मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के एक और बयान की चर्चा, बोले- मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं

ट्रेंडिंग वीडियो