scriptRajasthan News: नदी में नहाने गए युवक की मौत, बहन ने जताई हत्या की आशंका, मामला दर्ज | Rajasthan News: Young man dies in river in Sirohi, sister suspects murder | Patrika News
सिरोही

Rajasthan News: नदी में नहाने गए युवक की मौत, बहन ने जताई हत्या की आशंका, मामला दर्ज

Rajasthan News: बहन ने भाई की हत्या की आशंका को लेकर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

सिरोहीJun 22, 2024 / 04:41 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: स्वरूपगंज के समीपवर्ती सरगा माता व फुलाबाई खेड़ा के बीच बनास नदी के गहरे गड्ढे में जमा पानी में चार दिन पहले मिले युवक के शव के मामले में मृतक की बहिन ने भाई की हत्या करने का संदेह जताते हुए पांच जनों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि वनीता पत्नी रकाराम गमेती निवासी सरगा माता के पीछे, उडवारीया ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई भूला चौकी निवासी मुनाराम पुत्र लादाराम गमेती 16 जून को उसके घर आया था। दिनांक 17 जून को उसके पडोस में बारात आई हुई थी। वह शाम करीब चार बजे घर से नदी में नहाने चला गया। देर शाम तक भाई मुनाराम के घर वापस नहीं आने पर वह नदी की तरफ उसे ढूंढने गई, लेकिन भाई नहीं मिला।
दूसरे दिन सुबह करीब आठ बजे आसपास के लोगों ने नदी में शव पड़ा होने की जानकारी दी। वनीता अपने पति के साथ घटना स्थल पर पहुंची तो शव उसके भाई मुनाराम का था। उसने बताया कि उसके मुंह, आंख व कान से खून बह रहा था और दोनों हाथ व सिर पर चोट के निशान थे। उसने रिपोर्ट में गुलबा पुत्र मसरू, विक्रम पुत्र मसरू, देवाराम पुत्र लाखाराम, श्रवण पुत्र लाखाराम, लालीया पुत्र लादूराम गमेती पर हत्या करने का संदेह जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Sirohi / Rajasthan News: नदी में नहाने गए युवक की मौत, बहन ने जताई हत्या की आशंका, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो