scriptराजस्थान : नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्कर, भीड़ ने कर डाली जमकर धुनाई | Rajasthan : Smuggler beaten up by People in sirohi | Patrika News

राजस्थान : नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्कर, भीड़ ने कर डाली जमकर धुनाई

locationसिरोहीPublished: Aug 12, 2019 05:42:03 pm

Submitted by:

anandi lal

Crime In Rajasthan: नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्कर, भीड़ ने कर डाली जमकर धुनाई

Sirohi news

राजस्थान : नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्कर, भीड़ ने कर डाली जमकर धुनाई

सिरोही। मादक पदार्थों ( Intoxicant ) की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने जिले में अभियान चला रखा है। नशा करने वाले लोगों पर पाबंधी लगाने के लिए पुलिस गश्त कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में लगी है। इस बीच मुखबीर खास से पुलिस को सूचना मिली कि दो कार ( smugglers beat ) सवार मादक पदार्थों की तस्करी करने की फिराक मे लगे हैं।
यह भी पढ़ें

आनंदपाल पाल गैंग का इनामी हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा अरेस्ट, पुलिस कर रही थी सरगर्मी से तलाश

सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई। इस दौरान पुलिस को दो कारें आती दिखाई दी। जब पुलिस ने कारों को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर तेज गति में कार चलाकर फरार हो गए। ये देख पुलिस ने कार सवारों का पीछा भी किया। इसके बाद एक कार आगे जाकर बाइक तथा ऑटो से टकरा गई। हादसे से उठी तेज आवाज सुनकर मौके पर राहगीरों व स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने कार चालक की धुनाई कर डाली।
यह भी पढ़ें

राजस्थान: Article 370 की बौखलाहट! श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा तोड़ी, सिर को धड़ से किया अलग

जानकारी के अनूुसार, मादक पदार्थों की तस्करी करने की सूचना पर कालन्द्री थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर को जब नाकाबंदी की तो दो कार चालक पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर कार को तेज गति से लेकर फरार हो गए। जालोर की ओर भागे तस्करों की एक कार तो जालोर सीमा में पहुंच गई, जबकि दूसरी कार मोहब्बत नगर में एक बाइक तथा ऑटो से टकरा गई। हादसे को देख मौके पर जुटी भीड़ ने चालक को बाहर निकाला और उसकी जमकर धुनाई कर डाली। तस्करों का पीछा कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्करी के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो