scriptडेंगू की मौत पर हास्यास्पद बयान…. | Ridiculous statement on the death of dengue... | Patrika News

डेंगू की मौत पर हास्यास्पद बयान….

locationसिरोहीPublished: Oct 30, 2021 05:06:14 pm

– पीएमओ ने कहा : राज्य या देश तो छोड़ो, विश्व में डेंगू से कभी मौत नहीं होती
– सीएमएचओ बोले.पूरे विश्व का तो पता नहीं, लेकिन सिरोही में कोई मौत नहीं हुई

डेंगू की मौत पर हास्यास्पद बयान....

sirohi

अमरसिंह राव/ महेन्द्र वाघेला

सिरोही. जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल के पीएमओ डॉण् अश्विन कुमार मौर्य ने कहा कि डेंगू से कभी मौत होती ही नहीं। राज्य या देश तो छोड़ोए पूरे विश्व में डेंगू से कभी मौत नहीं होती और न कभी हुई है। सीएमएचओ डॉण् राजेशकुमार डॉण् मौर्य के दावों को झुठलाते हैं। कहते हैं कि डेंगू से मौत क्यों नहीं हो सकतीघ्ण्ण्ण्बिल्कुल हो सकती है। यदि बीमारी ज्यादा बढ़ जाए तो डेंगू से मौत संभव है। लेकिन सिरोही जिले में अब तक डेंगू से कोई मौत नहीं हुई है। पूरे विश्व का मुझे पता नहीं है।
सिरोही जिले में तेजी से बढ़ रहे डेंगू से सरकारी व निजी अस्पतालों में दिनों.दिन मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। पत्रिका ने जिला चिकित्सालय के पीएमओ डॉण् अश्विन मौर्य से जब सरकारी अस्पताल में एक दिन पहले हुई साढ़े चार साल की बच्ची की मौत का कारण जानना चाहा तो बोले. डेंगू से कभी किसी भी व्यक्ति की मौत होती ही नहीं है। जिलाए राज्य या देश तो छोडोंए पूरे विश्व में आज तक डेंगू से कोई मौत नहीं हुई। अन्य बीमारियों से मौत हो सकती हैण्ण्ण्जैसे कोरोना से मौत हो सकती हैण्ण्ण् मलेरिया से मौत हो सकती हैए लेकिन डेंगू से कभी कोई मौत नहीं होती। डेंगू से कोई मौत की खबर या ऐसी कोई जानकारी आती है तो वो गलत है। हालांकि बाद में उन्होंने दुबारा फोन कर सफाई दी कि डेंगू के साथ अन्डर लाइन कॉज कोई और होता है लेकिन डेंगू से मौत नहीं होती।
सीएमएचओ डॉण् राजेश कुमार से जब पत्रिका ने पूछा कि पीएमओ डॉण् मौर्य तो कहते हैं कि पूरे विश्व में डेंगू से कभी मौत नहीं होती और ना अब तक कभी हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हैण्ण्ण्डेंगू से मौत संभव हैण्ण्ण्यदि डेंगू की बीमारी ज्यादा बढ़ जाए तो रोगी की मौत हो सकती है। विश्व का तो पता नहीं लेकिन सिरोही जिले में अब तक डेंगू से कोई मौत नहीं हुई है।
पार्षद बोले.सिरोही में डेंगू से बच्ची की मौत हुई है रिपोर्ट भी है

सिरोही के जिला अस्पताल में साढ़े चार साल की बच्ची की डेंगू से एक दिन पहले ही मौत हुई है। बच्ची को डेंगू था। इसकी रिपोर्ट भी है। उसे सवेरे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में वहां उपचार के दौरान उसकी डेथ हो गई। रिपोर्ट से साफ पता चलता है कि उसे डेंगू था।
.मारूफ हुसैनए पार्षदए नगरपरिषदए सिरोही
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो