scriptsanyam lodha statement on Congress ticket distribution in 2018 | Video: विधायक संयम लोढ़ा बोले-कांग्रेस नेता भांग पीकर टिकट बांटते हैं क्या? | Patrika News

Video: विधायक संयम लोढ़ा बोले-कांग्रेस नेता भांग पीकर टिकट बांटते हैं क्या?

जयपुर में प्रस्तावित कांग्रेस की रैली की तैयारी बैठक में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा के तेवर कुछ तल्ख नजर आए।

सिरोही

Published: December 06, 2021 10:17:47 pm

सिरोही। जयपुर में प्रस्तावित कांग्रेस की रैली की तैयारी बैठक में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा के तेवर कुछ तल्ख नजर आए। सिरोही ग्रामीण और शहरी ब्लॉक कांग्रेस की मीटिंग में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने साल 2018 में कांग्रेस टिकट वितरण के संदर्भ में कहा कि कांग्रेस में नेताओं ने भांग खाकर टिकिट बांटे, जिस कारण सिरोही, जालोर और पाली में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 14 में से सिर्फ 1 सीट जीत सकी। यह तो सिरोही और मारवाड़ जंक्शन ने इज्जत रख दी। वरना आपके लोग तो 35 हजार वोटो से हारे। तीस हजार वोटो से हारे। जमानत तक जब्त हुई।
sanyam lodha statement on Congress ticket distribution in 2018
इस बयान के बहाने उन्होंने एक बार फिर तत्कालीन पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट पर अपना निशाना साधा हैं। लोढ़ा ने कहा कि यहां कांग्रेस के लिए खड्डा खोदने वालों के साथ कांग्रेस नेता फोटो खिंचवाते हैं। ऐसे में वो पायलट के साथ साथ जिले के प्रभारी मंत्री पर भी निशाना साधते नजर आए। रविवार को तो पिंडवाड़ा में इसी मुद्दे पर कांग्रेस की बैठक में जबरदस्त बहस हुई थी।
लोढ़ा के इस तरह से भड़कने की वजह प्रभारी मंत्री ने बैठक में ही जिले में कांग्रेस के कमजोर होने की बात कही थी। संयम लोढ़ा ने अपने उदबोधन में कांग्रेस के अलावा भाजपा की कल की रैली पर भी निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि हाल में विधानसभा के उप चुनावों में जमानत जब्त करवाने और तीसरे नम्बर पर आने वाली पार्टी को ये अहंकार शोभा नहीं देता। भाजपा ने जिस तरह से सत्ता में आते ही आमजनता का शोषण किया है उसके खिलाफ आक्रोश का प्रदर्शन है जयपुर में आयोजित रैली। इसलिए इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिस्सा लेने की अपील की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.