कैलाशनगर के हरदयाल सिंह का राज्य फुलबॉल टीम में चयन

कैलाशनगर  के हरदयाल सिंह का राज्य फुलबॉल टीम में चयन
sirohi

Bharat Kumar Prajapat | Publish: Sep, 16 2019 09:44:14 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2019 09:44:15 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

सिरोही. पिछले दिनों कैलाशनगर के लाइमा स्कूल ऑफ लर्निंग में 14 वर्ष छात्र-छात्रा जिला स्तरीय फुलबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

सिरोही. पिछले दिनों कैलाशनगर के लाइमा स्कूल ऑफ लर्निंग में 14 वर्ष छात्र-छात्रा जिला स्तरीय फुलबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें स्कूल के विद्यार्थी हरदयाल सिंह पुत्र मदन सिंह देवड़ा का राज्य टीम में चयन हुआ है। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 21 से 26 सितम्बर तक सवाई माधोपुर में होगी।
स्कूल के डायरेक्टर कैलाश माली ने बताया कि चयनित होने पर स्कूल परिवार व ग्रामीणों ने हरदयाल सिंह का स्वागत किया। इस दौरान लादूराम पुरोहित, गणेश पुरोहित, छोगाराम माली, डूंगरसिंह राव, मूलाराम माली आदि मौजूद थे। स्कूल मैनेजमेंट ने चयनित खिलाड़ी को 5100 रुपए प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की।

खिलाडिय़ों का सम्मान
नया सानवाड़ा. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में सोमवार को खिलाडिय़ों व दल प्रभारी का भामाशाह नारायणसिंह सोलंकी ने सम्मान किया। प्रधानाचार्य मुकेशकुमार शर्मा ने बताया कि भामाशाहों ने स्कूल के आग्रह पर खिलाडिय़ों के लिए टेबल टेनिस किट दिया। पहली बार ही खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 17 आयु के छात्र व छात्रा वर्ग में जिले में टीम दूसरे स्थान पर रही। इसमें खुशबू व हंसमुख दास का राज्य स्तर पर चयन हुआ। शारीरिक शिक्षक प्रतापराम, दल प्रभारी पूर्णा दवे, हरजीराम, ईश्वरसिंह चौहान का भी स्वागत किया।

चौधरी भारतीय सेना में
सिरोही के इम्मानुअल मिशन सीनियर सैकण्डरी स्कूल के कक्षा 12वीं के छात्र तेजपाल चौधरी का चयन भारतीय सेना में हुआ है। मैनेजर फिलीप साम व प्रधानाचार्य टॉम पी साम ने तेजपाल को बधाई दी। चौधरी ने बताया कि उसका चयन मर्चेन्ट नेवी में भी हो चुका है। यह जानकारी विद्यालय के मीडिया प्रभारी विजय प्रकाश वैष्णव ने दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned