scriptतीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत सात घायल | Seven injured including a woman in three separate road accidents | Patrika News

तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत सात घायल

locationसिरोहीPublished: Aug 29, 2022 02:05:22 pm

छह जनों को किया रेफर पश्चिम बनास बांध के सामने तीन वाहनों की टक्कर
बनास हाइवे-रामपुरा रोड पर हादसा, केर गांव में मिनी ट्रक-बाइक की टक्कर

तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत सात घायल

तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत सात घायल

सरूपगंज. सरूपगंज थाना क्षेत्र में रविवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत सात जने घायल हो गए। घायलों को सरूपगंज के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला समेत छह जनों की हालत गम्भीर होने से उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।जानकारी के अनुसार धनारी बनास बांध के पास किसी अज्ञात वाहन ने तीन कारों को टक्कर मार दी। हादसे में एक कार में सवार सुरेश कुमार पुत्र कन्हैयालाल लोहार अहमदाबाद तथा दूसरी कार में सवार समीर पुत्र हमिद उदयपुर व फरजाना बानो उदयपुर घायल हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पायलट लक्ष्मणसिंह मीणा 108 एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। तीनों घायलों को उपचार के लिए यहां के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को आगे रेफर किया गया। सूचना पर हैड कांस्टेबल भूरीसिंह ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही की।
समीपवर्ती बनास-रामपुरा मार्ग पर दूसरा हादसा हुआ, जहां पिकअप वाहन सड़क से नीचे उतरकर मिट्टी में टेढ़ा होने से केबिन के ऊपर बैठे तीन जने नीचे गिरने से घायल हो गए। बनास हाइवे से रामपुरा जा रहे पिकअप वाहन को तीन जनों ने रुकवाकर रामपुरा ले जाने की बात कही। जिस पर उन्हें पीछे बैठने का कहा गया, पर वे केबिन के ऊपर बैठ गए। रास्ते में पिकअप वाहन खड्डे में टेढ़ा होने पर वाहन के ऊपर बैठे रामपुरा निवासी प्रकाशकुमार पुत्र रेशमाराम भील, पप्पूराम पुत्र हिराराम भील व महेंद्रकुमार पुत्र भूराराम भील नीचे गिरने से घायल हो गए। जिन्हें सरूपगंज अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पप्पूराम व महेंद्र कुमार के गम्भीर चोटें होने से उन्हें रेफर कर दिया गया।
उधर, तीसरा हादसा केर गांव में हुआ। जहां एक मिनी ट्रक व बाइक की भिड़न्त में बाइक चालक फूलाबाई खेड़ा निवासी रमेशकुमार पुत्र प्रेमाराम गरासिया गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे सरूपगंज अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो