scriptSI Seema Jakhar sent to jail | डोडा-पोस्त तस्करों को छोड़ने का मामला: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ को जेल भेजा | Patrika News

डोडा-पोस्त तस्करों को छोड़ने का मामला: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ को जेल भेजा

डोडा-पोस्त के दो तस्करों से लाखों की डील कर उन्हें छोड़ने के आरोप में गिरफ्तार बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ को सोमवार को न्यायालय में पेश किया।

सिरोही

Published: June 27, 2022 05:27:44 pm

सिरोही। डोडा-पोस्त के दो तस्करों से लाखों की डील कर उन्हें छोड़ने के आरोप में गिरफ्तार बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ को सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे 15 दिन के न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

SI Seema Jakhar sent to jail

सीमा को पुलिस रविवार को ही जोधपुर से पकड़कर सिरोही के सरूपगंज थाने ले आई थी। पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रसिंह यादव के अनुसार मामले में जोधपुर निवासी बर्खास्त सब इन्सपेक्टर सीमा जाखड़ को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। सीमा जोधपुर में ही होने की सूचना पर सिरोही पुलिस की टीम जोधपुर भेजी गई। पर, वह जोधपुर स्थित अपने घर पर नहीं मिली। आखिरकार लोकेशन के आधार पर उसे जोधपुर शहर से हिरासत में ले लिया गया। जोधपुर से सिरोही के सरूपगंज थाने लाया गया। वहां पूछताछ के बाद रविवार शाम को उसे गिरफ्तार किया गया। सीमा को डोडा-पोस्त की तस्करी में लिप्त तस्करों को डील कर छोडऩे व उन्हें भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डोडा-पोस्त तस्करों को छोड़ने का मामला: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ को जेल भेजासीमा इस कारस्तानी से आईं एसपी के रडार पर
दरअसल, पिछले साल 14 नवम्बर की रात आठ बजे तत्कालीन बरलूट थानाधिकारी सब इन्सपेक्टर सीमा जाखड़ ने गुजरात नम्बर की एक लग्जरी कार से तस्करी के डोडा-पोस्त की खेप पकड़ी थी। पर, खेप पकडऩे की इस कार्रवाई को थाने में 15 नवम्बर की सुबह 5.50 बजे की बताई गई थी। रोजनामचे में सुबह 4.50 बजे नाकाबंदी के दौरान जावाल नदी से डोडा-पोस्त लदी कार की सूचना मिलनी बताई गई। फिर सुबह 5.10 बजे थाने से रवानगी दिखाई।
सुबह 5.50 बजे गुजरात नम्बर की लग्जरी कार आने व नाकाबंदी तोड़कर भागने तथा पीछा कर डोडा-पोस्त भरी कार को पकडऩे व उसमें सवार तस्करों के फरार होने की बात बताई गई। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो प्रकरण में जांच करवाई गई। जांच में यह बात सामने आई कि बरलूट पुलिस ने जावाल नदी में नाकाबंदी से फरार तस्करों की कार पीछा कर पकड़ी थी। कार में सवार एक आरोपी रमेश फरार हो गया था, जबकि दूसरे आरोपी दिनेश खींचड़ को पुलिस ने रेस्तरां-ढाबा से पकड़ लिया था। बाद में उसे जावाल-बरलूट नदी के पुल पर नाकाबंदी में निजी बस रोककर उसमें बैठाकर भगा दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा का बड़ा बयान- साथ आएं नीतीश कुमार, सीएम पद उनकाबिहारः जदयू और भाजपा के बीच तकरार की वो पांच वजहें, जिससे टूटने के कगार पर पहुंची नीतीश कुमार सरकारMaharashtra Cabinet Expansion: शिंदे-फडणवीस सरकार के नए मंत्रियों के नाम हुए फाइनल, यहां देखें पूरी लिस्टताइवान का चीन समेत दुनिया को संदेश: चीन के सैन्य अभ्यास के तुरंत बाद ताइवान ने भी शुरू की Live Fire Artillery Drill, बज गए युद्ध के नगाड़ेहिंदुओं को अल्पसंख्यक घोषित करना अदालत का काम नहीं: सुप्रीम कोर्टFBI का छापा : अमरीका में भी भारत की तरह छापेमारी, Donald Trump के फ्लोरिडा वाले घर पर FBI की रेडCWG 2022: शूटिंग के बिना भारत ने जीते 61 मेडल, चौथे नंबर पर खत्म किया कॉमनवेल्थ का सफरबिहार में टूट के कगार पर भाजपा-जदयू गठबंधन! JDU की आज CM नीतीश के घर पर निर्णायक बैठक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.