देखे वीडिय़ों समाचार कैसे रहा सिरोही में जनता कफ्र्यू

जनता कफ्र्यू से सिरोही सड़कों पर पसरा सन्नाटा, गलियां भी वीरान

By: mahesh parbat

Published: 22 Mar 2020, 02:46 PM IST

सिरोही.कोराना वायरस से जागरूकता को शहर समेत जिलेभर में जनता कफ्र्यू रहा। शहर तो क्या ग्रामीण इलाकों में भी लोग सुबह घरों से बाहर नहीं निकले। जनता कफ्र्यू सुबह सात से रात नौ बजे तक घोषित है लेकिन, सड़कें, पार्क, चौराहे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, बाजार, गली मोहल्ले से लेकर हर जगह सन्नाटा पसरा हुआ है। मेडिकल की दुकानों को छोड़ सभी बंद रही। आवश्यक सेवाओं वाली चीजें जैसे दूधए ब्रेड लोगों ने एक दिन पहले शाम को लेकर रख लिए थे जिससे यह दुकानें भी बंद हैं। सिरोही की सभी सड़के सवेरे से दोपहर तक वीरान नजर आई।

मेले से पुलिस हिरासत में अस्पताल लाए वृद्ध की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, चौकी प्रभारी को हटाया
-सदर थाना क्षेत्र का मामला, चनार से वृद्ध को पुलिस के अस्पताल ले जाने व परिजनों के घर ले जाने के बाद हुई मौत
आबूरोड. सदर थाना क्षेत्र के गिरवर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों के चनार से एक व्यक्ति को अस्पताल लाने व परिजनों के अस्पताल से घर ले जाने पर मौत हो गई। परिजनों व समाज के लोगों ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुआवजे व पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर सिरोही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्षरत्नू, पुलिस वृताधिकारी प्रवीणकुमार व शहर थानाप्रभारी अनिलकुमार ने समझाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास किया। पुलिस ने मामले की जांच करवाने व दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भरोसा दिलवाया। वहीं पुलिस प्रशासन ने चौकी प्रभारी को चौकी से हटाकर थाने में नियुक्त किया।
पुलिस के अनुसार चनार में मेेले के आयोजन की सूचना मिलने पर १९ मार्च को गिरवर चौकी से एएसआई नरेंद्रसिंह, कांस्टेबल महेंद्रसिंहव कालूराम मौके पर पहुंचे। आयोजकों से जिले में धारा-१४४ लागू होने पर मेला बंद करने के लिए कहने पर चनार निवासी रताराम (६०) पुत्र भैराराम गरासिया पुलिस के साथगाली गलौज करने लगा। रताराम के शराब के नशे में होने की आशंका पर उसे आबूरोड सरकारी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। जहां से उसके परिजन उसे घर ले गए। २० मार्च को रताराम की घर पर मृत्यु हो गई। जिसके बाद परिजनों ने रिपोर्ट देकर मृतक रताराम की संदिग्ध मौत की आशंका जताते हुए जांच करवाने की मांग की। जिस पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एहतियातन चौकी प्रभारी चौकी से हटाकर थाने लगा दिया है।

janata curfew day 22 march
mahesh parbat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned