Sirohi News: किशोरी की संदिग्ध मौत! रक्षाबंधन पर बेटी को इस हाल में देख बिलख पड़े घरवाले

Sirohi News: किशोरी की संदिग्ध मौत! रक्षाबंधन पर बेटी को इस हाल में देख बिलख पड़े घरवाले
Sirohi News

anandi lal | Publish: Aug, 13 2019 05:05:10 PM (IST) | Updated: Aug, 13 2019 05:10:50 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

Sirohi News: किशोरी की संदिग्ध मौत! बेटी को इस हाल में देख बिलख पड़े घरवाले, रक्षाबंधन को लेकर ससुराल से आई थी मिठाई

सिरोही। जिले के टांकरिया से मंगलवार को एक किशोरी ( 16 year old girl ) की संदिग्ध मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किशोरी की आत्महत्या ( Girl committed Suicide ) की खबर सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। लोगों का कहना है कि किशोरी ने घर में अकेलेपन के दौरान ये कदम उठाया है।

Read More:जयपुर के गलता गेट थाना इलाके में उपद्रव के बाद शांति, 5 लोग हिरासत में

बेटी की संदिग्ध मौत को लेकर बिलख पड़े परिजन

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय बालिका ने घर पर फांसी का फंदा ( a girl suicide in Sirohi ) लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। किशोरी ने जब आत्महत्या का कदम उठाया तो घर में कोई नहीं था। उस वक्त केवल किशोरी ही घर पर मौजूद थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव फेंदे से नीेचे उतारा और शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि किशोरी की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी। आज सुबह ही रक्षाबंधन पर ससुराल से आई मिठाई उसने बांटी थी।

Read More:तनाव और संशय के बीच थार एक्सप्रेस में हो रही बुकिंग, अब तक 22 यात्री करा चुके टिकट

किशोरी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

किशोरी की मौत की खबर सुनकर पूरे मौहल्ले में सन्नाटा पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। हालांकि पुलिस किशोरी की आत्महत्या को गंभीरता से ले रही है। उसकी मौत को लेकर अलग-अलग एंगल से जांच करने में लगी है। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही बालिका की संदिग्ध मौत का खुलासा हो पाएगा।

Read More:अब गहलोत के मंत्री खाचरियावास का दावा, 'मैं और मेरा परिवार भी श्रीराम वंशज'

Read More:गर्भवती युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों को हिरासत में रखने के आदेश, प्रेमी पर तलवार से किया था हमला

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned