VIDEO : अज्ञात बदमाशों ने किए करीब एक दर्जन वाहनों पर पत्थराव, तीन जने हुए घायल

Mahesh Parbat | Publish: May, 17 2019 03:51:07 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 03:51:08 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर बुधवार देर रात्रि अज्ञात वाहनों ने करीब दस-बारह वाहनों पर लूट के इरादे से पत्थराव किया गया। पत्थरों के कुछ वाहनों पर लगने से तीन जने घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अम्बाजी अस्पताल ले जाया गया।


- आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर सियावा गांव के नागडोडा ढाल पर अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से किए वाहनों पर पत्थराव
- चार जने हुए घायल, घायलों को उपचार के लिए अम्बाजी अस्पताल ले जाया गया
आबूरोड. आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर बुधवार देर रात्रि अज्ञात वाहनों ने करीब दस-बारह वाहनों पर लूट के इरादे से पत्थराव किया गया। पत्थरों के कुछ वाहनों पर लगने से तीन जने घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अम्बाजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं सूचना मिलने पर रीको पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की गई। समाचार लिखे जाने तक न तो थाने में मामला दर्ज किया गया था और ना ही आरोपित बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आए।
जानकारी के अनुसार आबूरोड-अम्बाजी मार्ग पर सियावा के पास नाग डोडा ढाल पर बुधवार रात्रि करीब बारह बजे मार्ग से गुजर रहे विनोदकुमार की कार समेत करीब एक दर्जन वाहनों पर पहाड़ी पर बैठे कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से पत्थर फेंके। जिसमें से कुछ वाहनचालक सुरपगला रूक गए, जबकि कुछ गुजरात सीधे निकल गए। पत्थराव में वाहनों में सवार चार जने पत्थर लगने से गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अम्बाजी स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने पर रेलवे स्टेशन टैक्सी यूनियन से दिलावर खान, शहीद खान व अन्य वाहन चालक मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जिस पर रीको थाने से एएसआई कैलाशचंद्र मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली एवं आरोपितों की तलाश की गई, लेकिन आरोपित बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।
मौके पर नहीं मिला कोई ...
पुलिस ने बताया कि एक दो वाहनों पर पत्थराव की सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया गया, तो मौके पर कोई नहीं मिला। अब तक किसी पक्षकार की ओर से घटना की रिपोर्ट नहीं दी गई है।
इन्होंने बताया ...
कुछ अज्ञात बदमाशों के वाहनों पर पत्थराव की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर कोई नहीं मिला। कितने वाहनों पर पत्थराव हुआ इसकी जानकारी नहीं है। किसी पक्षकार की ओर से रिपोर्ट नहीं दी गई है।
- कैलाशचंद्र, एएसआई, रीको पुलिस आबूरोड.

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned