script

माउंट आबू : राज भवन राज्यपाल प्रवास के लिए आ रही वीआईपी मूवमेंट की कार पर पथराव, चालक घायल

locationसिरोहीPublished: Jun 23, 2021 04:39:57 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-बदमाशों ने कार के तोड़े शीशे -घायल कार चालक का ग्लोबल ट्रोमा सेंटर में कराया उपचार

माउंट आबू : राज भवन राज्यपाल प्रवास के लिए आ रही वीआईपी मूवमेंट की कार पर पथराव, चालक घायल

माउंट आबू : राज भवन राज्यपाल प्रवास के लिए आ रही वीआईपी मूवमेंट की कार पर पथराव, चालक घायल

सिरोही/आबूरोड। सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात्रि राज्यपाल के माउंट आबू ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए आ रही अधिकारी की सरकारी गाड़ी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया। घटना से कार कर शीशे टूट गए व चालक गम्भीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची व घायल को ग्लोबल ट्रोमा सेंटर उपचार के लिए लाया गया।
जानकारी के अनुसार जयपुर से राज्यपाल के माउंट आबू ग्रीष्म कालीन प्रवास के लिए सरकारी गाड़ी लेकर आ रहे जयपुर निवास चालक ओपी शर्मा के किवरली गांव के पास पहुंचने पर अज्ञात बदमाशों ने कार पर पथराव कर दिया। पथराव से चालक ओपी शर्मा घायल हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाने से उप निरीक्षक खेत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व पथराव करने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की। मामले में कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। मार्ग पर पूर्व में भी लूट की नीयत से पथराव की घटनाएं हो चुकी है। पुलिस ने एक गैंग को पूर्व में भी पकड़ा था।
वहीं मामले में घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में क्षतिग्रस्त गाड़ी का चालक आबूरोड ट्रोमा सेंटर में आते दिखाई दे रहा है। पथराव से सिर में चोट आई है। गौरतलब हो कि राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार को आठ दिवसीय ग्रीष्मकालीन अवकाश के चलते माउंट आबू पहुंचे थे। उनके साथ जयपुर से सरकारी अधिकारियों की टीम का भी माउंट आबू में जमावड़ा लगा हुआ है। राज्यपाल मिश्र अपनी पत्नी व स्टॉफ के साथ सात दिन के प्रवास पर माउंट आबू आए हैं। जिन अधिकारियों की गाड़ी पर रात के समय पथराव हुआ वे भी जयपुर से माउंट जा रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो