scriptछात्रसंघ चुनाव: आचार संहिता व लिंगदोह समिति के नियमों का पालन करने की अपील | Students' Union Election: Appeal to follow Code of Conduct and Lyngdoh | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव: आचार संहिता व लिंगदोह समिति के नियमों का पालन करने की अपील

locationसिरोहीPublished: Aug 19, 2019 08:02:38 pm

छात्रसंघ चुनाव

sirohi

sirohi

सिरोही. पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सोमवार को बैठक हुई। इसमें आचार संहिता की जानकारी दी। कोतवाली थाना प्रभारी बुद्धाराम ने लिंगदोह समिति के नियमों का पालन करने व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करवाने की अपील की।
पुलिस उप अधीक्षक ओम प्रकाश व एसडीएम हंसमुख कुमार ने आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने का आह्वान किया।
प्राचार्य डॉ. केके शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। मतदान के दिन विद्यार्थियों को परिचय पत्र साथ रखने के निर्देश दिए। इस अवसर पर डॉ. अजय शर्मा, भगवानाराम बिश्नोई, मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. अनुपमा साहा आदि मौजूद थे।

अंतरिम मतदाता सूची जारी
सिरोही. राजकीय विधि महाविद्यालय में सोमवार को छात्र संघ चुनाव के लिए विद्यार्थियों की अंतरिम मतदाता सूची जारी की गई। इस पर मंगलवार सुबह 10 से 1 बजे तक आपत्ति दर्ज करवा सकते हंै। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन मंगलवार दोपहर दो से 5 बजे के मध्य किया जाएगा। मतदान 27 अगस्त को होगा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि लिंगदोह समिति के निर्देशानुसार प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता की पालना करना आवश्यक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो