scriptThe accident happened near the bus stand in Mandar, all the household | घर में खाना बनाते समय पाइप से गैस लीक होने से भभकी आग, युवक बाल-बाल बचा | Patrika News

घर में खाना बनाते समय पाइप से गैस लीक होने से भभकी आग, युवक बाल-बाल बचा

- मंडार में बस स्टैण्ड के पास हुआ हादसा, सारा घरेलू सामान जलकर राख

सिरोही

Published: June 29, 2022 05:50:58 pm

मंडार. बस स्टैंड के पास स्थित एक घर में खाना बनाते समय गैस की पाइप लीक होने से अचानक आग भभक उठी। जिससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।जानकारी के अनुसार एक युवक अपने घर में दोपहर कोई दो बजे के आसपास गैस के चूल्हे पर खाना बना रहा था। खाना बनाते समय पाइप से अचानक गैस लीक होने से आग भभक उठी। युवक आग देखकर घबरा गया। चिल्लाने पर पड़ोस से युवा व महिलाएं दौड़कर आए। पानी डालकर आग बुझाने की कवायद शुरू की, पर तब तक आग रसोई-घर समेत सभी कमरों को अपनी जद में ले चुकी थी। कमरों में लगे बिजली चलित उपकरण, फर्नीचर, कपड़े-लत्ते व घरेलू सामान सामान जलकर स्वाहा हो गया। हालांकि, एक कोने में रखी पवित्र कुरान सुरक्षित रह गई। सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार जब्बरसिंह, आरआई आसूराम नायक, पटवारी केसी विश्नोई, इंडियन गैस एजेंसी के व्यवस्थापक विकास मीना मौके पर पहुंचे। पीडि़त परिवार को युवाओं ने आर्थिक सहयोग करने का भरोसा दिलाया।
घर में खाना बनाते समय पाइप से गैस लीक होने से भभकी आग, युवक बाल-बाल बचा
मंडार. खाना बनाते समय पाइप से गैस लीकेज होने से भभकी आग से जला सामान।
दो से ढाई लाख का आर्थिक नुकसान

मंडार निवासी हबीब खान पुत्र हमीद खान ने बताया कि वह बस स्टैंड की पास बैरल प्वाइंट के सामने वाली गली में परिवार के साथ रहता है। दोपहर में घर आकर खाना बना रहा था कि अचानक सिलेंडर के पास आग भभक उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। बिजली के उपकरण जल गए। सभी कमरों में आग फैल गई। उसके चिल्लाने से पड़ोसी भूरसिंह महेचा राठौड़, यूसुफ खान, शहजाद भाटी, जावेद खान, असलम खान, अकरम मेहर, इम्तियाज भाटी समेत दर्जनभर लोग पहुंचे। महिलाओं ने बाल्टियों से आग बुझाने का प्रयास किया, पर तब तक आग पूरे घर में फैल चुकी थी और सारा घरेलू सामान जल कर राख हो चुका था। घर में रखा फ्रिज, टीवी, बर्तन, बिजली चलित उपकरण, पलंग, बिस्तर, अनाज, कपड़े-लत्ते, घरेलू सामान, लाइट फिटिंग आदि जलने से उसे करीब दो से ढाई लाख रुपए का आर्थिक नुकसान हुआ। नायब तहसीलदार ने मौका मुआयना किया। पीडि़त हबीब खान ने आग लगने का कारण घरेलू गैस के सिलेण्डर से गैस का रिसाव होना बताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: थोड़ी देर में नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण, तेजस्वी बनेंगे डिप्टी सीएम, कैबिनेट विस्तार बाद मेंशपथ ग्रहण से पहले नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से की बातचीत, जानिए क्या बोले राजद सुप्रीमोबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनाराड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्तीनीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंदिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.