theft of wheat and rice in school

theft of wheat and rice in school

Rajendra Singh Denok | Publish: Jan, 09 2017 11:51:00 AM (IST) Abu Road, Rajasthan, India

समीपवर्ती मोरथला के मेघवालवास स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय से चोर शनिवार रात पोषाहार का गेहूं, चावल व नमक ले उड़े। साथ ही वहां रखी फाइलें व अन्य सामान फर्श पर बिखेर दिया। सूचना मिलने पर रविवार सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

समीपवर्ती मोरथला के मेघवालवास स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय से चोर शनिवार रात पोषाहार का गेहूं, चावल व नमक ले उड़े। साथ ही वहां रखी फाइलें व अन्य सामान फर्श पर बिखेर दिया। सूचना मिलने पर रविवार सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। मौका मुआयना के दौरान स्कूल में बच्चों व लोगों की भीड़ जमा हो गई।
स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्ष लालाराम व उपाध्यक्ष प्रकाश बामणिया ने बताया कि स्कूल के पास स्थित मकान के मालिक ने सुबह सात बजे स्कूल का ताला टूटा होने की सूचना दी तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे। एक कक्षा-कक्ष का ताला टूटा मिला। भीतर देखने पर पता चला कि गेहूं व चावल भरे पीपे फर्श पर पड़े मिले। आंगनवाड़ी सहायिका खुशालदेवी ने बताया कि दोनों पीपे पूरे भरे हुए थे। चोर उनमें रखा सारा गेहूं व चावल तथा पास में प्लास्टिक के कट्टे में रखी नमक की थैलियां चुरा ले गए। बाद में स्कूल से कुछ ही दूरी के फासले पर स्थित एनिकट के पास गेहूं व चावल बिखरे पड़े होने की सूचना मिलने पर ग्रामीण वहां पहुंचे। वहां बिखरे पड़े गेहूं व चावल के दानों को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि चोरों ने चोरी के माल का वहां बंटवाड़ किया होगा। सूचना देने पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। संस्था प्रधान राजेशकुमार ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दे दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned