scriptबाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा, चोरी गई बाइक जब्त | Three members of bike thief gang arrested, stolen bike confiscated | Patrika News

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा, चोरी गई बाइक जब्त

locationसिरोहीPublished: Jun 19, 2022 04:18:02 pm

– गिरफ्तार तीनों आरोपी हैं सिरोही के निवासी

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा, चोरी गई बाइक जब्त

सिरोही. सिरोही कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को किया गिफ्तार, चोरी हुई बाइक जब्त

सिरोही. कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। साथ ही चोरी गई बाइक भी जब्त कर ली है। दिलचस्प बात तो यह है कि गिरोह के तीनों गिरफ्तार सदस्य सिरोही शहर के ही निवासी हैं। सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वांछित मुल्जिमों की अधिकाधिक गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. देवेन्द्र कुमार शर्मा व सिरोही सीओ पारस कुमार चौधरी के सुपरविजन में कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित टीम में शामिल सहायक उप निरीक्षक मेहबूब अली व हैड कांस्टेबल राजाराम ने घटना स्थल के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फुटेज का विश्लेषण किया और इस विश्लेषण के आधार पर अज्ञात मुलजिम को नामजद कर बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई। साथ ही चोरी गई बाइक भी जब्त कर ली।
पुलिस के अनुसार सिरोही निवासी विजयसिंह पुत्र प्रवीणसिंह राजपूत ने इस आशय की रिपोर्ट दी थी कि उसकी बाइक घर के बाहर पार्क की हुई थी, जिसे कोई अज्ञात चोर ले उड़ा। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक के साथ बाइक चोर की भी तलाश शुरू की। तलाश के दौरान एएसआई मेहबूब अली व जाब्ता ने सिरोही निवासी मुल्जिम विक्रमसिंह पुत्र दलपतसिंह, वाहाब खान पुत्र फिरोज खान पठान व मोहम्मद हुसैन पुत्र गनी मोहम्मद को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। मल्जिमों के कब्जे से चोरी गई बाइक को जब्त कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस टीम में कांस्टेबल दिनेश कुमार, दौलतसिंह, दिलीपसिंह, महावीरसिंह भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो