VIDEO : दुर्घटनाओं में तीन जने हुए गम्भीर घायल

Mahesh Parbat | Publish: May, 05 2019 04:23:35 PM (IST) | Updated: May, 05 2019 04:23:37 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

क्षेत्र के फोरलेन पर किंवरली व ओर एवं सांतपुर ओवरब्रिज पर हुई तीन दुर्घटनाओं में तीन जनें गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए शहर के आकराभट्टा स्थित सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया।


आबूरोड. तहसील क्षेत्र के फोरलेन पर किंवरली व ओर एवं सांतपुर ओवरब्रिज पर हुई तीन दुर्घटनाओं में तीन जनें गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए शहर के आकराभट्टा स्थित सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार सांतपुर रेलवे ओवरब्रिज पर शुक्रवार देर रात्रि जा रही आबूरोड आगार की जोधपुर-आबूरोड बस से एक ऑटो टकराकर गया। ऑटो बाद में ब्रिज की रेलिंग से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे ऑटोचालक नयाखेड़ा निवासी भूरसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया। बाद में चालक को लोगों ने सरकारी अस्पताल भेजा। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर अन्यत्र रेफर कर दिया गया। परिजन घायल को उपचार के लिए पालनपुर ले गए। वहीं मौके से बसचालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर रीको पुलिस मौके पर पहुंची।
ओवरब्रिज से गिरी असंतुलित कार
आबूरोड-सरूपगंज फोरलेन पर किवंरली ओवरब्रिज के पास शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर फोरलेन से नीचे गिर गई। जिसमें कार सवार उदयपुर निवासी रमेश पुत्र तेजाराम के सिर पर गहरी चोटे आई। कार में सवार अन्य दो जनों को मामूली चोटे आई। मौके पर जमा लोगों की भीड़ ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया। उधर फोरलेन पर ओर के समीप जीप में सवार सिरोही निवासी अर्जुनकुमार असंतुलित होकर जीप से गिर गया। जिससे उसे गम्भीर चोटे आई। बाद में घायल को सरकारी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned