scriptराजस्थान पत्रिका के समाचारों पर भरोसा कायम- गोविन्द वल्लभदास महाराज | Trust in Rajasthan magazine's news - Govind Vallabhadas Maharaj | Patrika News
सिरोही

राजस्थान पत्रिका के समाचारों पर भरोसा कायम- गोविन्द वल्लभदास महाराज

– 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में श्रीपतिधाम नंदनवन में सम्मान समारोह

सिरोहीMar 11, 2021 / 10:01 am

Bharat kumar prajapat

राजस्थान पत्रिका के समाचारों पर भरोसा कायम- गोविन्द वल्लभदास महाराज

sirohi

सिरोही. राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मंगलवार को नया सानवाड़ा-राजपुरा स्थित श्रीपतिधाम नंदवन में भव्य सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
नंदवन के संस्थापक गोविन्द वल्लभदास महाराज के मुख्य आतिथ्य व सान्निध्य में समारोह हुआ। उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही राजस्थान पत्रिका पढ़ रहे हैं। पत्रिका में प्रकाशित समाचारों पर भरोसा अब भी कायम है। पत्रिका में छपी खबरें ही विश्वसनीय हैं।
समारोह के अध्यक्ष अतिरिक्त जिला कलक्टर गितेश श्रीमालवीय ने राजस्थान पत्रिका की खबरों की विश्वसनीयता की प्रशंसा की और कहा कि अखबार ने हर क्षेत्र में कई आयाम स्थापित किए हैं। पाठक पत्रिका की खबर को ही सही मानते हैं। पत्रिका पर करोड़ों लोगों का विश्वास है। उन्होंने कहा कि पत्रिका ने समय के साथ बदलाव किया। टीवी की भी बेहतरीन शुरुआत की।
नगर परिषद के सभापति महेन्द्र कुमार मेवाड़ा ने कहा कि राजस्थान पत्रिका हर क्षेत्र में अव्वल है। खबरों के साथ सामाजिक सरोकार के कार्य में भी अग्रणी भूमिका निभा रहा है। समाजसेवी रघुभाई माली ने पत्रिका की सराहना करते हुए कहा कि अखबार के प्रति लोगों का विश्वास कायम है। समाजसेवी प्रकाश प्रजापति ने पत्रिका में प्रकाशित सामग्री को सही व सटीक बताते हुए कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र इसी कारण अखबार को प्राथमिकता देते हैं। छात्रों के लिए अखबार में उपयोगी सामग्री प्रकाशित होती है।
इनका हुआ सम्मान

समारोह में कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवी प्रकाश प्रजापति, समाजसेवी रघुभाई माली, सभापति मेवाड़ा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, पशु मित्र पूरण सैन, डॉ. अंकेश कुमार, चिकित्सा कर्मी राजेश चौधरी, जिंदगी एक मिशन संस्थान के अध्यक्ष रिक्षित सिंह कोटेसा, तैराक मुकेश कुमार राणा, उद्घोषक व युवा कवि कार्तिकेय शर्मा, हेमंत सिंह, सुरेन्द्रसिंह राणावत, पाड़ीव सरपंच देशाराम मेघवाल का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का प्रभावी संचालन उद्घोषक कार्तिकेय शर्मा ने किया।

Home / Sirohi / राजस्थान पत्रिका के समाचारों पर भरोसा कायम- गोविन्द वल्लभदास महाराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो