गत बोर्ड में स्वीकृत वार्ड-16 के नाले का कार्य, मूल स्वरूप बदलने की तैयारी

मौके पर नाले से करीब चार-पांच फीट दूर मार्किंग की गई है

By: Darshan Sharma

Published: 23 Feb 2021, 08:53 PM IST

आबूरोड. नगरपालिका की ओर से वार्ड-16 से सांतपुर पंचायत क्षेत्र की भूमि तक जा रहे नाले का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, लेकिन निर्माण कार्य में ईदगाह के आगे से नाले के बहाव क्षेत्र को ही मोड़ दिया गया है। मौके पर निर्माण कार्य से पूर्व की गई मार्किंग पूर्व में बने नाले से कुछ दूरी पर बनाई गई है।
जानकारी के अनुसार वार्ड-16 में ईदगाह के आसपास रहवासी इलाकों में बारिश में पानी भरने की समस्या को लेकर गत बोर्ड में नाले का कार्य शामिल किया गया था, हालांकि तत्कालीन बोर्ड में इसका कार्यादेश जारी नहीं किया गया था। नए बोर्ड में नाले का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, लेकिन मौके पर नाले से करीब चार-पांच फीट दूर मार्किंग की गई है। ऐसे में नाले के मूलस्वरूप को बदलकर निर्माण करवाने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। आसपास निवासरत लोगों ने बताया कि बारिश में जलभराव की समस्या के चलते नाला निर्माण कार्य जरूरी है, लेकिन नाले को अपने मूलस्वरूप में ही बनाया जाना चाहिए। मामले को लेकर नगरपालिका के कार्यवाहक ईओ प्रवीणसिंह चारण से सम्पर्क करने के प्रयास किए, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इन्होंने बताया ...
नाले का कार्य गत बोर्ड में दिए गए वर्क ऑर्डर के आधार पर किया जा रहा होगा। मार्किंग अगर पुराने नाले से दूर की जा रही है तो एक बार दिखवाता हूं। नियमानुसार कार्य करवाया जाएगा।
- मगनदान चारण, अध्यक्ष, नगरपालिका आबूरोड

Show More
Darshan Sharma Correspondent
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned