scriptगत बोर्ड में स्वीकृत वार्ड-16 के नाले का कार्य, मूल स्वरूप बदलने की तैयारी | trying to change shape of sewer in ward 16 | Patrika News

गत बोर्ड में स्वीकृत वार्ड-16 के नाले का कार्य, मूल स्वरूप बदलने की तैयारी

locationसिरोहीPublished: Feb 23, 2021 08:53:15 pm

Submitted by:

Darshan Sharma

मौके पर नाले से करीब चार-पांच फीट दूर मार्किंग की गई है

गत बोर्ड में स्वीकृत वार्ड-16 के नाले का कार्य, मूल स्वरूप बदलने की तैयारी

आबूरोड के वार्ड-16 में नगरपालिका की ओर से नाला निर्माण को लेकर की गई मार्किंग।

आबूरोड. नगरपालिका की ओर से वार्ड-16 से सांतपुर पंचायत क्षेत्र की भूमि तक जा रहे नाले का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, लेकिन निर्माण कार्य में ईदगाह के आगे से नाले के बहाव क्षेत्र को ही मोड़ दिया गया है। मौके पर निर्माण कार्य से पूर्व की गई मार्किंग पूर्व में बने नाले से कुछ दूरी पर बनाई गई है।
जानकारी के अनुसार वार्ड-16 में ईदगाह के आसपास रहवासी इलाकों में बारिश में पानी भरने की समस्या को लेकर गत बोर्ड में नाले का कार्य शामिल किया गया था, हालांकि तत्कालीन बोर्ड में इसका कार्यादेश जारी नहीं किया गया था। नए बोर्ड में नाले का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, लेकिन मौके पर नाले से करीब चार-पांच फीट दूर मार्किंग की गई है। ऐसे में नाले के मूलस्वरूप को बदलकर निर्माण करवाने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। आसपास निवासरत लोगों ने बताया कि बारिश में जलभराव की समस्या के चलते नाला निर्माण कार्य जरूरी है, लेकिन नाले को अपने मूलस्वरूप में ही बनाया जाना चाहिए। मामले को लेकर नगरपालिका के कार्यवाहक ईओ प्रवीणसिंह चारण से सम्पर्क करने के प्रयास किए, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इन्होंने बताया …
नाले का कार्य गत बोर्ड में दिए गए वर्क ऑर्डर के आधार पर किया जा रहा होगा। मार्किंग अगर पुराने नाले से दूर की जा रही है तो एक बार दिखवाता हूं। नियमानुसार कार्य करवाया जाएगा।
– मगनदान चारण, अध्यक्ष, नगरपालिका आबूरोड

ट्रेंडिंग वीडियो