VIDEO बस की टक्कर से बाइक सवार फ्रांस के दो पर्यटक घायल, पिण्डवाड़ा के काटल के पास दुर्घटना

Bharat Kumar Prajapat | Publish: Jul, 23 2019 07:31:40 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

सिरोही/पिण्डवाड़ा. बाइक पर पिण्डवाड़ा से उदयपुर जा रहे फ्रांस के दो सैलानी मंगलवार सवेरे काटल के पास बस की टक्कर से घायल हो गए।

सिरोही/पिण्डवाड़ा. बाइक पर पिण्डवाड़ा से उदयपुर जा रहे फ्रांस के दो सैलानी मंगलवार सवेरे काटल के पास बस की टक्कर से घायल हो गए। सूचना पर दोनों को 104 वाहन से पिण्डवाड़ा स्वास्थ्य केन्द्र लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिरोही ट्रोमा सेंटर भेजा।
थानाधिकारी बुद्धाराम विश्नोई ने बताया कि फ्रांस निवासी ले गेलो फेबरिस फ्रेंक (58) ने जयपुर से बाइक खरीदी और एलेक्सेन्ट्रा जेरोटिक के साथ माउंट आबू आए। सोमवार शाम पिण्डवाड़ा पहुंचे और मंगलवार सवेरे उदयपुर के लिए रवाना हुए तभी काटल के पास मोड पर सामने से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने दोनों को चपेट में ले लिया। इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई तथा दोनों घायल हो गए। सूचना पर जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी तथा पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना भी मौके पर पहुंचे। जिला कलक्टर ने चिकित्सा अधिकारियों को उचित उपचार के निर्देश दिए।
दुर्घटना में दोनों जनों को काफी चोटें आईं, लेकिन हेलमेट होने के कारण सिर बच गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned