दो जने बाइक लेकर जा रहे थे 330 ग्राम सोने व 4.635 किलो चांदी के आभूषण, पुलिस ने पकड़ा

दो जने बाइक लेकर जा रहे थे 330 ग्राम सोने व 4.635 किलो चांदी के आभूषण, पुलिस ने पकड़ा

Bharat Kumar Prajapat | Publish: Nov, 05 2018 09:16:01 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

शिवगंज. थाना पुलिस ने रविवार रात गश्त के दौरान एक बाइक चालक के कब्जे से 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

शिवगंज. थाना पुलिस ने रविवार रात गश्त के दौरान एक बाइक चालक के कब्जे से 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बादला में काम्बेश्वर महादेव-बेड़ा की ओर जाने वाले रोड पर उप निरीक्षक कमला, हैड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल चन्द्रसिंह, गिरवरसिंह, महेश कुमार व राजेश कुमार की ओर से नाकाबंदी के दौरान वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान एक बाइक चालक को रुकवाकर तलाशी ली गई। जिस पर बाइक चालक चामुण्डेरी (नाणा) जिला पाली निवासी हरीश कुमार पुत्र धर्मचन्द सोनी व घाटल जिला पश्चिम मेदीनीपुरा कलकत्ता हाल शिवगंज निवासी जोयंताअरी पुत्र अस्ताअरी के पास 330 ग्राम सोने के आभूषण व 4.635 किलोग्राम चांदी के आभूषण मिले। पूछताछ करने पर आरोपियों के पास आभूषण के सम्बंध में कोई दस्तावेज नहीं पाए गए। जिस पर आभूषण जब्त कर कागजात के अभाव में बाइक भी सीज की गई।
वाहन की चपेट में आने से राहगीर की मौत
सरूपगंज. समीपवर्ती कोदरला में वाहन की चपेट में आने से एक राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वाटेरा खारा निवासी मुकेश (22) पुत्र विनाराम गमेती कोदरला के पास ही एक साइट पर चौकीदारी कार्य करता था। जो रविवार देर रात सड़क पार कर रहा था। इस दौरान वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
कुएं में गिरने से युवक की मौत
सरूपगंज. समीपवर्ती नितौड़ा के उरलाईफली में कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार उरलाईफली नितौड़ा निवासी मोहनलाल (35) पुत्र वागा भील का पैर फिसलने से कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौका-मुआयना कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned