scriptहाइवे पर बही ‘तेल की नदिया’, देखते ही देखते पानी की तरह बह गया पच्चीस हजार लीटर तेल, लूटने वालों को मची होड़ | Uncontrolled oil tanker reflexed in Sirohi, Rajasthan | Patrika News

हाइवे पर बही ‘तेल की नदिया’, देखते ही देखते पानी की तरह बह गया पच्चीस हजार लीटर तेल, लूटने वालों को मची होड़

locationसिरोहीPublished: Feb 24, 2019 03:46:47 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान में यहां हाइवे पर बही ‘तेल की नदिया’, देखते ही देखते पानी की तरह बह गया पच्चीस हजार लीटर तेल

Tanker

Tanker

सिरोही।

राजस्थान के सिरोही जिले में अचानक अनियंत्रित होकर खाद्य तेल से भरा एक टैंकर पलट गया। टैंकर के पलटने के बाद काफी तेल सड़क पर बह गया। गमीनत रही कि टैंकर के पलटने के दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। जिससे बड़ा हादसा टल गया।
तेल के टैंकर पलटने के साथ ही आस-पास मौजूद लोगों में तेल लूटने की होड़ सी मच गई। लोग बर्तनों में भरकर तेल ले गए। मिली जानकारी के अनुसार टैंकर में लगभग 25 हजार लीटर से भी ज्यादा तेल था। टैंकर अनियंत्रित होकर पलट जाने से पूरा तेल सड़क पर पानी की तरह बह गया।

ये हुआ पूरा मामला…

हुआ यूं कि एक राजस्थान पासिंग टैंकर खाद्य तेल भरकर कांडला से जयपुर की ओर जा रहा था। रविवार अल सुबह यह टैंकर सारणेश्वर हाइवे के विकट मोड़ पर पहुंचा और असंतुलित होकर पलट गया। देखते ही देखते टैंकर से तेल की धार शुरु हुई और थोड़ी ही देर मेें नदी की मानिंद तेल बहने लगा। इधर लोगों को सूचना मिलते ही जो संसाधन हाथ आया लेकर मौके पर पहुंच गए और तेल भरकर रवाना होने लगे। कहीं पूरा परिवार तो कहीं राहगीर।
यहां तक की दूधवाले व पानी के केंपर वाले भी ड्रमों में तेल भरते देखे गए। सडक़ के किनारे भी बरसाती नाले की तरह तेल से सराबोर हो गए। रविवार को अवकाश होने से स्कूली बच्चे भी घरों में थे और वे भी तेल लूट में मस्त रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो