scriptविहिप कार्यकर्ताओं ने बंद कराया सिरोही बाजार- तो प्रशासन ने भी किए पुख्ता बंदोबस्त, 5 को पकड़ा | vhp worker market closed for this reason lalest sirohi news | Patrika News

विहिप कार्यकर्ताओं ने बंद कराया सिरोही बाजार- तो प्रशासन ने भी किए पुख्ता बंदोबस्त, 5 को पकड़ा

locationसिरोहीPublished: Jan 05, 2018 09:47:38 pm

कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से पुख्ता बंदोबस्त किए गए। जबकि पांच लोगों को हिरासत में लिया गया।

vhp closed market
सिरोही। शुक्रवार को हत्या के एक पुराने मामले को लेकर विहिप और बजरंग दल की ओर से बंद का आह्वान किया गया। जहां दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने सिरोही तहसील बन्द के आह्वान पर शहर में घुम कर लोगों को बाजार बंद करवाए। तो वहीं इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में भी लिया। आज पूरे दिन यहां के सड़कों पर बाजारों में कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों से बंद को लेकर निवेदन करते भी देखा।
यह भी पढ़ें

खेत की रखवाली में जुटे किसान को गो तस्कर समझ पीटा, गोरक्षकों-ग्रामीणों में बढ़ा विवाद

पुलिस का पुख्ता रहा बंदोबस्त-

तो वहीं सिरोही बंद के आह्वान को देखते प्रशासन भी अपनी पूरी तैयारी में नजर आई। जहां कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से पुख्ता बंदोबस्त किए गए।जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्नालाल, डीएसपी भवानी सिंह सहित आस-पास के थाना प्रभारियों के नेतृत्व में पुलिस और आरएसी का पर्याप्त जाप्ता शहर के हर कोने में तैनात रहा। जिससे किसी तरह कोई अनहोनी ना होने पाए।
यह भी पढ़ें

ये कैसी भारतीय रेल! चढ़े तो लगेगा जुर्माना, नहीं चढ़े तो होगी परेशानी- सामने आया चौंकाने वाला कारण

यह था मामला-

गौरतलब है कि 28 दिसम्बर को जावाल निवासी प्रकाशचन्द्र पुरोहित ने बरलूट थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी कि छोटे भाई की पत्नी विमला देवी (35) और उसका पुत्र आकाश (12) पांच दिन से (23 दिसम्बर से) घर नहीं आए। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की थी। लेकिन पुलिस ने अनुसंधान के दौरान शक के आधार पर उड़ निवासी हकीम से पूछताछ की तो उसने पाड़ीव निवासी जानाराम पुत्र गणेशाराम भील, उसकी पत्नी सीता के साथ मिलकर विमला और आकाश की हत्या करना कबूल किया।
जिसके बाद पुलिस ने 3 जनवरी को हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने महिला का शव थराद जिला बनासकांठा गुजरात और पुत्र का शव मांडवा जिला उदयपुर में नाले में फेंक दिया था। गुजरात पुलिस ने महिला के शव को दफना दिया था। उधर उदयपुर पुलिस ने बालक के शव का दाह संस्कार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो