scriptराम मंदिर शिलान्यास पर कांग्रेस विधायक ने कराया सुंदरकांड पाठ, BJP व INLD नेता भी शामिल | Congress MLA conducted Sundarkand on Ram temple foundation INLD join | Patrika News

राम मंदिर शिलान्यास पर कांग्रेस विधायक ने कराया सुंदरकांड पाठ, BJP व INLD नेता भी शामिल

locationसिरसाPublished: Aug 05, 2020 06:10:26 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पार्टी के बंधन टूटे, सुंदरकांड पाठ का दलगत राजनीति से हटकरः नीरज शर्मा

Neeraj sharma

राम मंदिर शिलान्यास पर कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कराया सुंदरकांड पाठ का आयोजन

चंडीगढ़। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने राम मंदिर शिलान्यास के अवसर पर एमएलए हॉस्टल, चंडीगढ़ के प्रांगण में सुंदरकांड का पाठ किया। अद्भुत धाम के स्वामी लक्ष्मीनारायण शरण महाराज के सानिध्य में आयोजित किए गए इस सुंदरकांड पाठ में पार्टी के बंधन तोड़ भाजपा व आईएनएलडी के विधायक भी शामिल हुए।
राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित

एनआईटी, फरीदाबाद (हरियाणा) से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि अदालत के फैसले के बाद हर तरह का विवाद खत्म हो गया है। करोड़ों हिंदू आस्थाओं के प्रतीक भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण भव्य तरीके से होना ही जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शताब्दियों से चल रहा यह विवाद खत्म हो गया है। अब हर भारतवासी अदालत के फैसले से बन रहे इस मंदिर को लेकर उत्साहित है और दुनिया भर में भारतीय संस्कृति को प्रेम करने वाले लोग राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित हैं।
सुंदरकांड पाठ का दलगत राजनीति से हटकर

जब उनसे पूछा गया कि क्या सुंदरकांड पाठ के माध्यम से भी वह राजनीति कर रहे हैं तो श्री शर्मा का कहना था कि आस्था के प्रश्न पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। एमएलए हॉस्टल के प्रांगण में भी यह जो सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया है, यह दलगत राजनीति से हटकर है। इसलिए इस आयोजन में पक्ष, विपक्ष, सत्ता पक्ष सभी से जुड़े नेता लोग हिस्सा ले रहे हैं।
इनकी मौजूदगी

इस अवसर पर आईएनएलडी के नेता अभय चौटाला, भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री जगदीश नायर, लक्ष्मण नापा, मोहनलाल बड़ोली, दीपक मंगला, राजेश नागर व महिपाल आर्य और पृथला से नेत्री शशि बाला तेवतिया आदि ने भी हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो