हरियाणा में नशे का कारोबार यहां से चल रहा

11,900 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद, तीन व्यक्ति गिरफ्तार होने के बाद खुलासा

By: Bhanu Pratap

Published: 05 Jul 2020, 05:33 PM IST

सिरसा। पंजाब की तरह हरियाणा में भी नशा का कारोबार तेज गति से चल रहा है। सिरसा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया तो इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने नशे के कारोबार को खत्म करने का अभियान चला रखा है।

11,900 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद

हरियाणा के सिरसा में इस दिनों विशेष अभियान चलाया जा रहा है। क्राइम इनवेस्टीगेशन एजेंसी सिरसा पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान महाराणा प्रताप चौक, हिसार रोड, सिरसा क्षेत्र से कार सवार तीन व्यक्तियों को पकड़ा। उनके कब्जे से 11,900 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद किए है।

सभी व्यक्ति राजस्थान के

सी.आई.ए. सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर रवीन्द्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान अमरजीत सिंह उर्फ अमर पुत्र रेशम सिंह निवासी मुबारकपुर जिला अलवर, राजस्थान, सिंधु सिंह उर्फ काका पुत्र कृपाल सिंह निवासी खारेता जिला अलवर, राजस्थान व श्रवण सिंह उर्फ सोनू पुत्र काका सिंह निवासी जसटरुदीन जिला भरतपुर, राजस्थान के रूप में हुई है। इनके खिलाफ थाना सिविल लाइन में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

पूरी तरह समाप्त करने की तैयारी

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए तीन लोग तो छोटे गुर्गे हैं। नशे के आपूर्तिकर्ता की तलाश की जा रही है। इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। नशे के नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा। पुलिस प्रयास कर रही है कि सिरसा में नशे के कारोबार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाए।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned