शादीशुदा फौजी के इश्क में पागल पुलिस वाली ने इज्जत के साथ 11 लाख रुपये भी दिए

प्रेमी निकला शादीशुदा और दो बच्चों का बाप, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

By: Bhanu Pratap

Updated: 28 Sep 2020, 10:17 PM IST

सिरसा। एक फौजी ने पुलिस वाली को इश्क के जाल में फँसाकर अपना मतलब निकाला और छोड़ दिया। आरोप है कि फौजी ने पुलिस वाली के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसे शादी का लालच दिया गया। पुलिस वाली फौजी के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि अपनी इज्जत देने के साथ-साथ 11 लाख रुपये भी दे दिए। बड़ी मुश्किल से रिपोर्ट दर्ज करा पाई है।

शादी का झंसा देकर दुष्कर्म किया
हरियाणा के नूंह के महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने 3 दिन पहले सदर थाना में दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। आरोपी फौजी महेंद्रगढ़ जिले का है। वह पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। आरोप है कि फौजी ने शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से दुष्कर्म किया। वहीं शादी के झांसे में आई महिला पुलिसकर्मी ने अपनी सैलरी पर 11 लाख रुपये का ऋण लेकर फौजी को दिया।

अनेक प्रयास के बाद रिपोर्ट दर्ज

जब फौजी शादी से आनाकानी करने लगे तो पुलिस वाली ने अपने स्तर से जनकारी की। जब उसे पता चला कि फौजी तो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद महिला ने फौजी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि रिपोर्ट लिखाने के लिए उसे बहुत चक्कर लगाने पड़े। पुलिस अधिकारी रिपोर्ट लिखने के स्थान पर समझौते के लए दबाव बना रहे थे। इस मामले के जांच अधिकारी डीएसपी सुरेंद्र का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned