​​​​​कांग्रेस की सरकार आते ही बुजुर्गों के लिए तीन हजार रूपए की मासिक पेंशन: हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इंस्पेक्टर राज को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया जाएगा...

By: Prateek

Published: 24 Jul 2018, 08:41 PM IST

(चंडीगढ़): चुनावी साल में प्रवेश करते ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। कांग्रेस भी इसमे पीछे नहीं है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी रथ यात्रा के दौरान विभिन्न योजनाओं की घोषणा की है। हुड्डा का कहना है कि यदि आगामी चुनाव में कांग्रेस राज्य में परचम लहराती है तो इन योजनाओं पर तेजी से कार्य किया जाएगा। हुड्डा ने अपने वक्तव्य में बुजुर्गों को राहत देने वाली योजनाओं की घोषणा की है।


भाजपा को तोड़ने में कांग्रेस करती है विश्वास

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फतेहाबाद में जनक्रांति रथ यात्रा के चौथे चरण के दौरान जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को जोडऩे और भाजपा को तोडऩे में विश्वास रखती है। प्रदेश में भाजपा का सहयोगी दल इनेलो अपनी कमियों के कारण रसातल की ओर है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार के सत्ता में आते ही बुजुर्गों की पेंशन ३००० रूपए मासिक कर दी जाएगी।


हुड्डा ने मंगलवार को फतेहाबाद के बनगांव से पीलीमंदोरी, खाबड़ा कलां, किरढान, बड़ोपल, गोरखपुर, से हुते हुए नहला तक यात्रा की। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की नई सरकार में आधे दाम में पूरी बिजली देगी। शहरों और गांवों का तेजी से विकास किया जाएगा, ताकि हरियाणा देश में मॉडल स्टेट की गिनती में अव्वल हो जैसा २०१४ में था। प्रदेश को फिर से अपराध मुक्त किया जाएगा, ताकि लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। कारोबारी अपना काम धंधा सुकून से कर सकें। उन्होंने पूर्व सी.पी.एस. प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा की मांग पर कहा कि सत्ता में आने पर सेम व बिजली की समस्या का निदान किया जाएगा।


पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि नोटबंदी और जी.एस.टी. के कारण काम धंधे चौपट हो गए और बाजार से रौनक गायब है। कांग्रेस की सरकार बनने पर इंस्पेक्टर राज को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया जाएगा।

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned