इनेलो ने कुरूक्षेत्र,भिवानी व रोहतक में की प्रत्याशियों की घोषणा,लोकसभा के माध्यम से अभय के बेटे अर्जुन की लांचिंग

इनेलो ने कुरूक्षेत्र,भिवानी व रोहतक में की प्रत्याशियों की घोषणा,लोकसभा के माध्यम से अभय के बेटे अर्जुन की लांचिंग

Prateek Saini | Publish: Apr, 19 2019 05:46:22 PM (IST) Sirsa, Sirsa, Haryana, India

अशोक अरोड़ा ने बताया कि पार्टी द्वारा शनिवार तक गुरुग्राम से भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी...

(चंडीगढ़,सिरसा): हरियाणा के विपक्षी दल इनेलो ने पहले चरण में छह प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने के बाद तीन अन्य प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इनेलो द्वारा इस चुनाव में अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला को लांच कर दिया गया है। अर्जुन चौटाला कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।


इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने बताया कि कुरुक्षेत्र से पार्टी ने अभय सिंह चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला को उम्मीदवार बनाया है।

कुरुक्षेत्र से अभय सिंह चौटाला
कुरुक्षेत्र से अभय सिंह चौटाला IMAGE CREDIT:

भिवानी-महेंद्रगढ़ से बलवान सिंह फौजी और रोहतक से धर्मबीर फौजी के नाम की घोषणा की है।

 

भिवानी-महेंद्रगढ़ से बलवान सिंह फौजी
भिवानी-महेंद्रगढ़ से बलवान सिंह फौजी IMAGE CREDIT:

इनेलो नेता ने बताया कि अर्जुन चौटाला खेती और बागवानी में विशेष रूचि रखते हुए इनेलो के छात्र संगठन ‘आईएसओ’ के राष्ट्रीय प्रभारी भी हैं।

रोहतक के उम्मीदवार धर्मबीर फौजी
रोहतक के उम्मीदवार धर्मबीर फौजी IMAGE CREDIT:

रोहतक के उम्मीदवार धर्मबीर फौजी इनेलो की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य हैं व पेशे से किसान हैं और पिछले तीस साल से इनेलो पार्टी के सदस्य हैं। वहीं भिवानी-महेंद्रगढ़ के लोकसभा उम्मीदवार बलवान सिंह फौजी जो पूर्व सैनिक होने के पश्चात अब अपनी सिक्योरिटी एजेंसी का संचालन करते हैं। इन नामों के घोषणा के उपरांत अब इनेलो द्वारा केवल गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार का नाम घोषित करना बाकी रह गया है। अशोक अरोड़ा ने बताया कि पार्टी द्वारा शनिवार तक गुरुग्राम से भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned