scriptमां के प्रेमी की हत्या के बाद मां-बेटी का बेरहमी से मर्डर | Mother-daughter brutally murdered after mother's lover murdered in Pan | Patrika News

मां के प्रेमी की हत्या के बाद मां-बेटी का बेरहमी से मर्डर

locationसिरसाPublished: Jul 18, 2020 08:10:46 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

बेटे को पुलिस भेज चुकी है जेल, एक बेटे की हत्या, 2017 में पति ने कर ली थी आत्महत्या, विवाहित दो बेटियां बचीं

 Case of murder of trader in broad daylight, empty of police hands even after three weeks

दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पानीपत/सिरसा। ये हत्याओं की कहानी है। हत्या-दर-हत्या की कहानी है। एक के बाद एक हत्या। इस कहानी का अंत मां-बेटी की हत्या से हुआ है। पुलिस भी हैरान है कि यह हो क्या रहा है। कुछ ही समय में इतनी हत्याएं। पुलिस के लिए यह हत्याकांड चुनौती है। पुलिस ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है।
मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या

पहले शुक्रवार रात्रि की घटना की बात करते हैं। पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी में एक घर से टीवी की तेज आवाज आ रही थी। देर रात्रि तक भी जब आवाज बंद नहीं हुई तो पड़ोसी देखने पहुंचे। दरवाजा खुला हुआ था। लोगों ने देखा कि खून से लथपथ मां और बेटी 46 वर्षीय रानी और 17 वर्षीय अंजली की लाशें पड़ी हुई थीं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। दोनों के कमर, पेट और पैर में चाकू से वार किए गए और गर्दन तक रेती गई थी। पुलिस का कहना है कि हत्या करने वालों ने हत्या की योजना पहले ही बना रखी थी। हत्या के दौरान मां-बेटी की चीखें दबाने के लिए टीवी की आवाज को काफी तेज कर दिया गया था। इसके बाद चाकू से गोदकर दर्दनाक तरीके से हत्‍या की
11 दिन पहले प्रेमी की हत्या की थी

पिछले तीन साल से इदरीश पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी की रानी के साथ मिलकर फेरी लगाकर सूट बेचने का काम करता था। वह रानी के साथ रहता था। सात जुलाई को रानी और उसकी बेटी छत पर सो रही थी। पास में ही इदरीश सो रहा था। इसी दौरान इदरीश की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। रानी को भी चाकू लगा था। पुलिस जांच में हत्‍या का आरोपी महिला का बेटा इदरीश निकला। उसे पंसद नहीं था कि मां के साथ कोई और रहे। अब मां और बेटी की हत्‍या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया है। मृतक प्रेमी इदरीश के परिजनों पर भी हत्या का शक जताया जा रहा है।
बेटे की हत्या हुई थी, पति ने आत्महत्या की थी, बेटा जेल में

इससे पहले पांच साल पहले रानी के बेटे की हत्या कर दी गई थी। 2017 में रानी के पति राजकुमार ने आत्महत्या कर ली थी। रानी की दो बड़ी बेटियां हैं। दोनों की शादी हो गई है। उसके पास बेटा 19 वर्षीय अंकुश व बेटी 17 वर्षीय गीता थी। अंकुश को जेल हो गई क्योंकि उस पर इदरीश की हत्या का आरोप है। अब रानी और अंजली की भी हत्या हो गई। अब दो बेटियां ही बची हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो