इश्क बेवफाः पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी और उसी ने कर दी हत्या

दोस्त के साथ गला दबाकर मारा, किसी और से दोस्ती का शक था

By: Bhanu Pratap

Published: 22 Jun 2020, 12:48 PM IST

रोहतक। कहते हैं प्यार अंधा होता है। जब प्यार का नशा चढ़ता है तो कुछ भी नहीं सूझता है। ऐसा ही सुमन के साथ हुआ। वह प्रेम में इतनी पागल हो गई कि पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी। प्रेमी को शक हुआ कि उसकी दोस्ती किसी और से भी है। बस इसी शक के आधार पर उसने सुमन की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटनाक्रम रोहतक के सांपला का है।

फ्लैशबैक

शनिवार को पुलिस को एक महिला का शव झाड़ियों में मिला था। शव काफी पुराना हो चुका था। महिला की पहचान झज्जर के कानौदा गांव की रहने वाली 32 वर्षीय सुमन के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतका की मां से शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने छानबी में पाया कि सुमन पति से अलग होकर सांपला के वार्ड एक निवासी कुलदीप के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। कुलदीप भी कानौदा गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने छानबीन के बाद कुलदीप और अटायल निवासी मनोज उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त के साथ गला दबाकर हत्या

थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि कुलदीप और सुमन की अनबन चल रही थी। कुलदीप को शक था कि सुमन की किसी और के साथ दोस्ती है। इसी शक के चलते कुलदीप ने सुमन की हत्या की योजना बनाई थी। इसमें आरोपित मनोज को भी शामिल किया गया था। कुलदीप ने पांच दिन पहले योजना के तहत मनोज को घर बुलाया था। रात के करीब एक बजे दोनों ने सुमन का परने से गला दबा दिया और उसके बाद शव को खाली प्लॉट की झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए थे। आरोपियों की सुमन के साथ हाथापाई भी हुई थी।

हत्या के दौरान संघर्ष के सबूत मिले

एफएसएल की टीम शव की पहचान होने के बाद उस कमरे में पहुंची जहां पर कुलदीप और सुमन रहते थे। कमरे के गेट पर दो ताले लगे हुए थे, जिसके बाद दोनों तालों को खुलवाया गया और अंदर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था, और चूड़ियां भी टूटी हुई थी। इसके अलावा बिस्तर का चादर अस्त-व्यस्त थी। जान बचाने के लिए सुमन ने कोशिश की थी लेकिन बच नहीं सकी।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned