VIDEO: पुलिस और तस्करों की सिरसा में जबरदस्त मुठभेड़, एक की मौत, चार सिपाही जख्मी

Devkumar Singodiya | Publish: Oct, 09 2019 07:38:36 PM (IST) Sirsa, Sirsa, Haryana, India

BEAT PUNJAB POLICE: बेखौफ और दुस्साहसी तस्करों तथा ग्रामीणों ने पंजाब पुलिस पर पथराव कर न सिर्फ फायरिंग की, बल्कि सिपाहियों के गले में रस्सी डालकर उन्हें सड़क पर घसीटा।

सिरसा. पंजाब और हरियाणा में नशे का कारोबार खूब फलफूल रहा है। हाल यह है कि नशे के काले कारोबार ने लोगों को न सिर्फ दुस्साही बना दिया है, बल्कि संवेदनाओं को भी तार तार कर दिया है। हाल यह है कि आरोपी तस्कर तो पुलिस से बचने के लिए वार करते ही है, यहां पूरा गांव ही पुलिस के खिलाफ हो गया।
नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में जब पुलिस सिरसा के गांव देसूजोधा पहुंची तो ग्रामीणों ने पत्थरबाजी कर दी। बेकाबू हालात काबू करने के लिए पुलिस ने फायरिंग की तो एक तस्कर के चाचा की मौत हो गई। वहीं चार सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। पंबाज पुलिस की सीआइए वन की टीम नशा तस्कर कुलविंदर सिंह को पकडऩे गई थी। मृतक की पहचान जग्गा सिंह के रूप में हुई है। बाद में घायल सिपाहियों को बठिंडा के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


सिपाहियों के गले में रस्सी बांधकर घसीटा

चुनावी सीजन में फिर शुरू हुआ नया विवाद

जानकारी के अनुसार जैसे ही टीम ने वहां पहुंचकर तस्कर कुलविंदर सिंह को गिरफ्तार किया, वैसे ही ग्रामीणों ने पत्थराव शुरू कर दिया। संख्या में अधिक होने के कारण ग्रामीणों ने सिपाहियों के गले में रस्सियां डालकर उन्हें घसीटना शुरू कर दिया। इससे घबराई पुलिस टीम ने बचाव में फायरिंग की, इससे एक तस्कर के चाचा जग्गा सिंह को गोली लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इससे हालात बिगड़ गए और ग्रामीणों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इससे एक एएसआई समेत कांस्टेबल कमलजीत सिंह और दो अन्य कांस्टेबल घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां कमलजीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि बठिंडा पुलिस ने अभी तक किसी तरह की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

चुन चुनकर सिपाहियों को पीटते रहे ग्रामीण

तंवर के भंवर में हरियाणा कांग्रेस

पथराव शुरू होने पर महिला कांस्टेबल सहित तीन सिपाही जान बचाने के लिए एक कमरे में छिप गए, लेकिन ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों को डंडे एवं अन्य तेजधार हथियार से पीटना शुरू कर दिया। महिला कांस्टेबल एवं कांस्टेबल उनके आगे हाथ जोड़ते रहे और उन्हें न मारने की दुहाई देते रहे, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। वे कांस्टेबल को कमरे से बाहर ले गए और उसकी पिटाई की। फिर दूसरे कांस्टेबल जगमीत सिंह का हाथ एक कपड़े से बांधकर उसे सड़क पर घसीटते हुए ले गए। कुछ लोग उसे डंडे से पीटते रहे।

दिनभर वीडियो वायरल होता रहा

चुनाव से पहले हरियाणा बीजेपी में खलबली, समर्थकों के संग जेजेपी में जा रहे नेता

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर दिनभर वायरल होता रहा। एक अन्य वीडियो में लाल रंग की टी शर्ट पहने एक युवक बंदूक से लगातार घर के अंदर फायरिंग कर रहा। वीडियो में दिखाई दे रहा कि उक्त युवक ने एक के बाद एक नौ फायर किए। गांव वालों ने युवक के विरोध में पत्थराव शुरू किया और फायरिंग कर रहे युवक समेत पुलिस कर्मियों को बुरी तरह पीटा।

हरियाणा पुलिस करेगी जांच

मनोहरलाल ने जेजेपी कांग्रेस को दिया झटका, यह प्रमुख नेता भाजपा में शामिल


पुलिस मृतक जग्गा सिंह के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर रही है। वहीं घायल पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज करने के लिए हरियाणा पुलिस की टीम बठिंडा जा रही है।
कुलदीप बेनीवाल, डीएसपी, डबवाली

मतदान के दिन सवा लाख मतदाताओं को मिलेगी यह खास सुविधा

हरियाणा की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...
पंजाब की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned