scriptदुल्हन को मायके से लेकर लौटते वक्त ट्राले से टकराई कार,एक परिवार के 5 की मौत | Sirsa Road Accident: Five People Died Of A Family | Patrika News

दुल्हन को मायके से लेकर लौटते वक्त ट्राले से टकराई कार,एक परिवार के 5 की मौत

locationसिरसाPublished: Jul 01, 2019 08:16:33 pm

Submitted by:

Prateek

Sirsa Road Accident: यह हादसा सन्न कर देने वाला है। जिस घर में दो दिन पहले नई नवेली दुल्हन की डोली आई थी, वहीं से एक साथ पांच लोगों की अर्थियां उठी, जिसने भी इस हादसे की ख़बर सुनी वह फफक कर रो पड़ा…

Sirsa Road Accident

दुल्हन को मायके से लेकर लौटते वक्त ट्राले से टकराई कार,एक परिवार के 5 की मौत

(सिरसा): हरियाणा के सिरसा ( Sirsa Road Accident ) में नेशनल हाइवे पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां फतेहाबाद से डबवाली की तरफ जा रही एक कार की ट्राले से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया। मरने वाले सभी डबवाली के एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए सिरसा सिविल अस्पताल भिजवा दिए हैं।


जानकारी के मुताबिक,डबवाली के रहने वाले घनश्याम बंसल (30) की 27 जून 2019 को फतेहाबाद की शिल्पा (27) से शादी हुई थी। शादी के बाद पारंपरिक रीति रिवाज के चलते घनश्याम पत्नी को मायके पहली बार मिलवाने लेकर गया था। उसके साथ उसका बड़ा भाई विकास बंसल (40), भाभी शीनू बंसल (37) और भतीजी भव्या (14) भी साथ गई हुई थी। जिस घर में हर कोई खुशियां मना रहा था, उसी घर में मातम पसरा है। बहू रूपी लक्ष्मी की बाट जोहने के लिए घर में सास और भतीजी के अलावा कोई नहीं बचा।


सिरसा हाईवे पर रविवार देर रात्रि-अल सुबह गांव साहुवाला-पन्नीवालामोटा के मध्य सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जिसने भी यह बात सुनी सन्न रह गया। टक्कर इतनी तेज थी गाड़ी चकनाचूर हो गई और सड़क पर लाशें बिखर गईं। मृतकों की पहचान डबवाली के वार्ड नम्बर 10 स्थित गली श्री कृष्ण प्रणामी आश्रम वाली निवासी विकास बंसल उर्फ विक्की, उसकी पत्नी शीनू, बेटी 11 वर्षीय भव्य, भाई घनश्याम बंसल, उसकी पत्नी शिल्पा के रूप में हुई है। परिवार फतेहाबाद से स्विफ्ट डिजायर में वापिस लौट रहा था। गांव साहुवाला-पन्नीवाला मोटा के मध्य डबवाली की ओर जा रहे ट्रॉला में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। कार को विक्की चला रहा था। हादसे में मारे गए दोनों भाई डबवाली अनाज मंडी के बी-ब्लॉक में आढ़ती फर्म जगन्नाथ एन्ड कंपनी चलाते थे।

 

मातम में बदल गई खुशियां

27 जून को घन्यश्याम और शिल्पा सात जन्मों के बंधन में बंधे थे। डबवाली के सुरैया मैरिज पैलेस में शादी का कार्यक्रम हुआ था। शादी के बाद शिल्पा रविवार को फेरा डालने के लिए फतेहाबाद गई थी। परिवार डबवाली से रवाना हुआ था। वापिस लौटते वक्त हादसे ने खुशियां मातम में बदल दी।

 

राह देख रही थी बूढ़ी आंखें

आढ़ती भाइयों के पिता कृष्ण चंद की जुलाई 2018 में मृत्यु हो गई थी। पांच लोगों के मारे जाने के बाद अब घर पर मां शारदा और विक्की की 9 वर्षीय बेटी भावना उर्फ भुवी बची हैं। विक्की और घन्यश्याम कि चार बहनें हैं। जोकि कालांवाली, हनुमानगढ़, रावतसर और डबवाली में विवाहित हैं। अब घर में चार बहने उनकी मां और एक भानजी ही बची है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो