मैनेजर बना जल्लादः केमिकल में डुबोकर तीन बच्चों की हत्या

डाई हाउस के मैनेजर पर हत्या का आरोप, मौके से हुआ फरार, लोगों का रोड जाम कर हंगामा

By: Bhanu Pratap

Published: 08 Jul 2020, 07:06 PM IST

पानीपत। हरियाणा के पानीपत के बिंझौल गांव में मगंलवार की शाम को लापता हुए तीन बच्चों के शव बुधवार को एक माइनर से बरामद किये हैं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। डाई हाउस मैनेजर पर हत्या का आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर जांच का आश्वासन दिया है।

क्या है घटना

गांव बिंझौल में ही डाई हाउस बनी है। मंगलवार शाम को बच्‍चे खेलते हुए पतंग की डोर लेने के लिए डाई हाउस गए थे। आरोप है कि डाई हाउस के लोगों ने इन बच्‍चों को पकड़ लिया। किसी तरह से सावन, सागर और सचिन तो भाग गए लेकिन 10 वर्षीय वंश, 9 वर्षीय वरुण और 8 वर्षीय लक्ष्य को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। भागकर आए बच्चों ने गांव में बताया कि डाई हाउस वालों ने दोस्तों को पकड़ लिया है। वे पुलिस के पास पहुंचे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। वे रातभर बच्चों की तलाश करते रहे। सुबह इनके शव रजवाहे में मिले। स्वजनों ने आरोप लगाया कि इन्हें केमिकल में डुबोकर मारा गया है।

माइनर का पानी कम कराया तो लाशें मिलीं

पुलिस पर दबाव बढ़ा तो पुलिस की टीम ने माइनर का पानी कम करवाया। इसके बाद माइनर में तलाश की गई तो तीनों बच्चों के शव मिले। घटना के बाद से डाई मैनेजर फरार है। परिजनों ने रोड पर पहुंचकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मौके पर पहुंचे और परिजनों को उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। वहीं बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned