scriptनेशनल हाइवे पर खड़ा ट्रक रहस्यमय तरीके से हुआ लापता, ट्रक चालक की जब खुली आंख तो मचा हड़कंप, पुलिस कर रही तफ्तीश.. | 10 tyre track theft on national highway sitapur | Patrika News

नेशनल हाइवे पर खड़ा ट्रक रहस्यमय तरीके से हुआ लापता, ट्रक चालक की जब खुली आंख तो मचा हड़कंप, पुलिस कर रही तफ्तीश..

locationसीतापुरPublished: Nov 22, 2019 02:27:48 pm

नेशनल हाइवे पर खड़ा ट्रक रहस्यमय तरीके से हुआ लापता, ट्रक चालक की जब खुली आंख तो मचा हड़कंप, पुलिस कर रही तफ्तीश..

10-tyre-track-theft-on-national-highway-sitapur

नेशनल हाइवे पर खड़ा 10 ट्रक रहस्यमय तरीके से हुआ लापता, ट्रक चालक की जब खुली आंख तो मचा हड़कंप, पुलिस कर रही तफ्तीश..

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब घरों को निशाना बनाने के साथ अब सड़कों पर खड़े भारी वाहनों को भी अपना हाथ साफ करने लगे हैं। ताजा मामला सीतापुर जनपद के महोली कोतवाली इलाके का हैं। यहां बीती रात चोरों ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को बड़ी ही चतुराई से चोरी कर लिया और वहां से ले उड़े। सुबह जब ट्रक चालक की आंख खुली तो ट्रक ने देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। ट्रक चालक ने ट्रक चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में चोरी का केस दर्ज कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी हैं।
चोरों ने पार किया ट्रक

मामला महोली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 का हैं। यहां के निवासी चालक मनोज बाजपेयी का कहना हैं कि बीती रात वह अपना ट्रक बालाजी ट्रेंडिंग कंपनी के पास खड़ा करके घर आया था। मिली जानकारी के मुताबिक जब सुबह वह घर से ट्रक की तरफ गया तो वहां से ट्रक गायब था। ट्रक चालक ने ट्रक चोरी होने की सूचना पुलिस और ट्रक मालिक को दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लिया और ट्रक मालिक से तहरीर प्राप्त की। पुलिस ने ट्रक मालिक की तहरीर पर ट्रक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं। पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गए ट्रक को बरामद कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो