देवबंद से 14 कोरोना संदिग्ध पहुंचे सीतापुर, किया गया आइसोलेट

मामला खैराबाद थाना क्षेत्र में स्थित NH24 पर टोल प्लाजा का है। यहां पर एसपी और आरटीओं के नेतृत्व में एक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था...

सीतापुर. कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद विभिन्न जगहों पर काम कर रहे लोग अपनी घर वापसी में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पिकअप द्वारा देवबंद से वापस सीतापुर आए 14 नागरिकों को की डॉक्टरों की टीम द्वारा थर्मल स्कैनिंग की गई और उन्हें घरों में आइसोलेट कर 14 दिनों तक सभी से दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए गए।

देवबंद से आये थे सभी नागरिक

मामला खैराबाद थाना क्षेत्र में स्थित NH24 पर टोल प्लाजा का है। यहां पर एसपी और आरटीओं के नेतृत्व में एक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान वहां एक संदिग्ध पिकअप आकर रुकी, जिसके अंदर 27 लोग सवार थे। डीएम अखिलेश तिवारी के मुताबिक जब इन सभी से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उन्होंने खुद को देवबंद से आने की बात बतायी। जिसके बाद सीतापुर जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 14 नागरिकों को वहीं पर रोक लिया गया।

डीएम का कहना है कि कोरोना से कहर से बचने के लिए एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की टीम को टोल प्लाजा पर बुलवाकर 14 नागरिकों की थर्मल स्कैनिंग करायी। डीएम का कहना हैं कि प्रारंभिक जांच के बाद नागरिकों में किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद एहतियात बरतने के लिए सभी 14 नागरिकों को घरों में ही आइसोलेट कराया गया है। डीएम का कहना है कि इन 14 दिनों तक डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन पर नजर बनाए रखेगी और लक्षण मिलते ही उन पर डॉक्टरों की टीम को लगाया जाएगा।

Show More
नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned