scriptगांव के 4 लोगों ने बच्चे के साथ इसलिए कर दिए ये गन्दा काम, सुनकर कांप जायेगी आपकी रूह, | 14 year boy body fund in form house in sitapur | Patrika News

गांव के 4 लोगों ने बच्चे के साथ इसलिए कर दिए ये गन्दा काम, सुनकर कांप जायेगी आपकी रूह,

locationसीतापुरPublished: Jan 15, 2019 11:05:01 pm

गांव के 4 लोगों ने बच्चे के साथ इसलिए कर दिए ये गन्दा काम, सुनकर कांप जायेगी आपकी रूह

14-year-boy-body-fund-in-form-house-in-sitapur

गांव के 4 लोगों ने बच्चे के साथ इसलिए कर दिए ये गन्दा काम, सुनकर कांप जायेगी आपकी रूह,

सीतापुर। तीन दिन पूर्व घर से स्कूल जाते समय लापता हुए एक छात्र का शव आज सुबह गन्ने के खेत से बरामद किया गया । युवक के लापता होने के मामले में पुलिस ने छात्र के पिता की तहरीर पर गुमसुदगी का मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन लापता हुए छात्र को तलाश नही कर सकी थी। आज छात्र का शव मिलने के बाद पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों के विरुद्ध अपहण कर हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला रेउसा थाना क्षेत्र के ग्राम दमदमपुर का है। यहां के रहने वाले बालक राम का 15 वर्षीय पुत्र हरीश कुमार बीती 12 जनवरी को घर से पढ़ने के लिए स्कूल के लिए निकला था। लेकिन वह रास्ते से ही लापता हो गया था। इस मामले में पिता की तहरीर पर रेउसा पुलिस ने गुमसुदगी का मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस लापता छात्र को बरामद नही कर सकी। आज सुबह लापता छात्र की छप्पलवगव के बाहर खेत की मेड पर पड़ी मिली, जिस पर गांव वालों ने गन्ने में घुस कर छात्र को तलाशना शुरू किया। कुछ ही देर बाद ग्रामीणों को गन्ने के खेत से लापता हुए छात्र के शव को मिला। तीन दिनों तक पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई न किये जाने से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के पहुँचने पर नाराजगी भी जाहिर की। वही पुलिस ने शव को पंचनामा कर जिला मुख्यालय भेज दिया है। वही पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों पर अपहरण के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी अभी तक फरार है और उनकी तलाश की जा रही है।
सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो