script142 युवक युवतियों के साथ जिला प्रशासन ने कर दिए ऐसा काम, हर जगह हो रही तारीफ, किये ये बड़े काम, | 142 wedding on one mundap in sitapur | Patrika News
सीतापुर

142 युवक युवतियों के साथ जिला प्रशासन ने कर दिए ऐसा काम, हर जगह हो रही तारीफ, किये ये बड़े काम,

142 युवक युवतियों के साथ जिला प्रशासन ने कर दिए ऐसा काम, हर जगह हो रही तारीफ, किये ये बड़े काम

सीतापुरJul 19, 2019 / 11:26 pm

नितिन श्रीवास्तव

142-wedding-on-one-mundap-in-sitapur

142 युवक युवतियों के साथ जिला प्रशासन ने कर दिए ऐसा काम, हर जगह हो रही तारीफ, किये ये बड़े काम,

सीतापुर. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत सीतापुर जनपद में हुए समारोह में 142 जोड़े शादी के इस पवित्र बंधन में बंधे और दाम्पत्य जीवन को सुखमय जीने का भी संकल्प लिया। मंगलगीतों के साथ जहां कुछ जोड़ों ने हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी के इस पवित्र बंधन में बंधे वहीं 9 जोड़ों का निकाह भी कराया गया। जिला प्रशासन की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम में जनपद के विभिन्न विकास खंडों से शादी के जोड़े यहां आए और एक दूसरे के होकर अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

सामूहिक विवाह योजना में 142 जोड़े हुए साथ


सीतापुर में मंगलगीतों की मधुर आवाज के साथ शादी समारोह में आये 142 जोड़ों ने हाथ मे हाथ लेकर एक दूसरे का हर स्थिति में साथ देने का वादा भी किया। शहर के गल्ला मंडी परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में महोली,सकरन,खैराबाद, पिसावां,मिश्रिख,रेउसा,रामपुर मथुरा आदि सभी विकास खंडो से लोग यहां आए और शादी के बंधन में बंध गए। कार्यक्रम के आयोजक सीडीओ संदीप कुमार ने बताया कि समारोह में आये बारातियो की जिम्मेदारी जिला प्रबोशन अधिकारी,कार्यक्रम में सभी के खाने का इंतजाम डीडीओ को दिया गया था जिसके चलते किसी भी प्रकार की कार्यक्रम में अव्यवस्था नही हो सकी। इस दौरान दाम्पत्य जीवन में बंधे जोड़ों को डीएम अखिलेश तिवारी ने आशीर्वाद भी प्रदान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो