सीतापुर में दो बच्चियों का शव बैग में मिला

सीतापुर में दो बच्चियों का शव बैग में मिला

Ashish Pandey | Publish: Jan, 14 2018 07:37:41 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने जताया हत्या की आशंका।

 

सीतापुर. यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगता है पुलिस का भय अब अपराधियों में नहीं है। अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। सीतापुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यूपी के सीतापुर में दो बच्चियों के शव बैग में शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चियों के शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को लगते ही उसके होश उड़ गए और आनन फानन में पुलिस विभाग के आलाधिकारी एसपी समेत मौके पर पहुँच गए। शवों को पुलिस ने जरूरी कार्यवाही पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र में खीरी ब्रांच की नहर में कबीरपुर की पुलिया के पास फुल साइज के बैग और एक बोरी में दो बच्चियों का शव मिला, जिनमे एक 12 साल व दूसरी 10 साल की बच्ची का शव था। दोनों ही बच्चियों के शव 3 किलोमीटर के बीच में मिले हैं। बैग और बोरी में शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है।
हरगांव इलाके के कबीरपुर और उमरिया इलाके में बच्चियों के शव मिलने की खबर ने इलाके में दहशत फैला दी।

12 साल की बच्ची के मुंह पर टेप लगा हुआ था उससे कुछ ही दूरी पर 10 साल दूसरी बच्ची का शव बोरे में मिला। माना जा रहा है कि दोनों बच्चियों की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को बैग में डाल कर नहर के किनारे फेंक दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बच्चियों के शव की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए और घटना की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल बच्चियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं घटना की सूचना पाकर एसपी आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

Ad Block is Banned