scriptपुरानी रंजिश में दबंगों ने कार का किया ये हाल, कार मालिक से कही ये बात और फिर…. | 2 man fire on india caar in sitapur | Patrika News

पुरानी रंजिश में दबंगों ने कार का किया ये हाल, कार मालिक से कही ये बात और फिर….

locationसीतापुरPublished: Jun 04, 2019 10:35:48 pm

पुरानी रंजिश में दबंगों ने कार का किया ये हाल, कार मालिक से कही ये बात और फिर….

2-man-fire-on-india-caar-in-sitapur

पुरानी रंजिश में दबंगों ने कार का किया ये हाल, कार मालिक से कही ये बात और फिर….

सीतापुर. जनपद में पुरानी रंजिश के चलते इलाके के कुछ दबंगों ने विवाद के बाद सरकारी कर्मचारी की कार पर मिट्टी के तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पीड़ित सरकारी कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने इलाके के दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

विवाद के बाद कार में लगाई आग

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी चौकी का हैं। यहां चौकी से चंद कदमों की दूरी पर इलाके के कुछ दबंग वहां स्थित सरकारी ट्यूबेल पंप पर आ गए और वहां मौजूद सरकारी कर्मचारी गौरव से विवाद करने लगे। पीड़ित गौरव के मुताबिक यह लोग पंप को चलाने से मना कर रहे थे जिसका विरोध जब गौरव ने किया तो वह लोग मारपीट पर आमादा हो गए और देखते ही देखते उन लोगों ने गौरव की इंडिका कार पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पीड़ित गौरव ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना करके मामले की पड़ताल की। पुलिस के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश के तहत होना लग रहा हैं और पीड़ित गौरव की तहरीर पर पुलिस ने इलाके के श्याम और मोनू नाम के दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो