इस होटल में लड़की की अश्लील फोटो बना 5 युवक कर रहे थे ब्लैकमेल

इस होटल में लड़की की अश्लील फोटो बना 5 युवक कर रहे थे ब्लैकमेल
Hotel Brahmdeep

Abhishek Gupta | Publish: Jul, 22 2017 11:09:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सूबे के दिग्गज पुलिस अधिकारी से जुड़े होटल पर पड़ा छापा, अश्लील फोटो से ब्लैकमेलिंग कर रहे 5 युवक होटल से गिरफ्तार.

सीतापुर. सीतापुर के प्रतिष्टित ब्रह्मदीप होटल से आज कोतवाली पुलिस ने पांच युवकों को एक लड़की के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो ये सभी युवक लड़की को कई दिनों से उसकी अश्लील फोटो के बहाने ब्लैकमेल कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार आज देर शाम सीतापुर शहर कोतवाली क्षेत्र की रोटी गोदाम निवासी एक लड़की के परिजनों द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि 5 युवक नोमान, सेखु, सुयेब, सामीन और सहीबे उनकी लड़की का अश्लील फोटो बनाकर उसे काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहे हैं। जिसके बाद पूर्व सूचना के आधार पर आज कोतवाली पुलिस ने टीम बनाकर ब्रह्मदीप होटल पर अचानक छापा मार दिया। जहां इन पांचों युवकों को पुलिस ने पीड़ित लड़की के साथ पकड़ लिया और सभी को कोतवाली ले आयी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह सभी युवक लड़की का अश्लील फोटो बना कर ब्लैकमेल कर रहे थे। ब्लैकमेलिंग का यह खेल काफी दिनों से खेल चल रहा था और युवक लड़की पर लगातार अपनी बात मनवाने का दबाव बना रहे थे।

लड़की के काफी समझाने के बाद भी जब यह सभी युवक नहीं माने तो उसने आज इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को बताई। जिस पर घरवालों ने इस पूरे मामले को पुलिस को बताया और सभी आरोपियों को पकड़ने की पुलिस और परिजनों द्वारा एक साजिश रची गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा सभी को पकड़ लिया गया है। इस मामले में शहर कोतवाल ने बताया कि सभी कोतवाली में मौजूद हैं और सभी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो रही है।

ब्रम्हदीप होटल पर भी संदेह के घेरे में, कैसे मिला युवकों को कमरा?
लड़की का अश्लील फोटो तैयार कर उसे शहर के बाहर लखनऊ मार्ग पर बने आलिशान ब्रम्हदीप होटल में कमरा मिलना और युवकों द्वारा लड़की को होटल के कमरे में बुलाना, ब्रम्हदीप होटल के संचालकों को भी संदेह में खड़ा करता है। एक तरफ जहां पहचान पत्र के आधार पर होटलों में कमरे दिए जाने के सख्त आदेश हैं वहीं दूसरी तरफ सीतापुर में कानून का इस तरह से खुला उल्लंघन कई बड़े सवाल खड़े करता है। फिलहाल यक्ष प्रश्न यह है कि युवकों को यहां कमरा कैसे मिला?

ब्रम्हदीप होटल के सम्बन्ध पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी से जुड़े
सूत्रों की माने तो सीतापुर के इस आलिशान होटल का परदे के पीछे से संचालन पुलिस महकमे के एक बड़े अधिकारी द्वारा होता है। लिहाजा यहां किसी भी नियम कानून का किसी भी तरह से पालन नहीं होता और इसकी बानगी आज साफ़ तौर पर देखने को मिली है। सूत्र बताते हैं कि एक पूर्व डीजीपी स्तर के अधिकारी के ब्रम्हदीप संचालकों से काफी गहरे सम्बन्ध हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned