सीतापुर

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखीमपुर के रहने वाले इस अपराधी की दो सालों से तलाश चल रही थी।
 

सीतापुरMay 26, 2018 / 07:24 pm

Ashish Pandey

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीतापुर. अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार ने कमर कस ली है। सीतापुर पुलिस को यहां उस समय सफलता मिली जब एक इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान पचास हज़ार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। लखीमपुर के रहने वाले इस अपराधी की दो सालों से तलाश चल रही थी। पकड़ा गया बदमाश एक लाख रुपये के इनामी अपराधी शरीफ बंजारा गैंग का सक्रिय सदस्य बताया जाता है। सीतापुर पुलिस अपराधियों को पकडऩे के लिए अपनी मुहिम को तेज कर दिया है। पुलिस ने पिछले कई महीनों में कई नामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक यह डकैती की तीन घटनाओं में फरार चल रहा था। थाना इमिलिया सुल्तानपुर पुलिस को पडरखा पुल पर चेकिंग के दौरान बदमाशों के होने की सूचना मिली। जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को मौके पर बुलाकर घेराबंदी की गई। पुलिस ने इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान लखीमपुर खीरी के मितौली निवासी मोहर सिंह उर्फ महदिया के रूप में हुई। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश में जुटी हुई थी।
पुलिस ने बताया कि इस बदमाश की सीतापुर और लखीमपुर-खीरी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। यह पुलिस को चकमा दे कर भागने में कई बार कामयाब भी रहा है। पुलिस इस बदमाश से कई राज उगलवाने की बात कर रही है। पुलिस का मानना है कि इसकी गिरफ्तारी से शरीफ बंजारा गैंग के बारे में जानकारी मिलेगी और गैंग व उसके सरगना पर आसानी से शिकंजा कसा जा सकता है। सीतापुर पुलिस अपराधियों को पकडऩे के लिए अपनी मुहिम को तेज कर दिया है। पुलिस ने पिछले कई महीनों में कई नामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस बंजारा गैंग के अन्य सदस्यों को जल्द ही दबोचने का प्रयास करेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.