घर पर था 8 साल का मासूम, बुलाकर उसके साथ कर दिया कुछ ऐसा, घर वालों में मच गया कोहराम...

घर पर था 8 साल का मासूम, बुलाकर उसके साथ कर दिया कुछ ऐसा, घर वालों में मच गया कोहराम...

Nitin Srivastva | Publish: Aug, 08 2019 03:49:24 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

* गांव के ही युवक ने चाकुओं से गोदकर उतारा मासूम को मौत के घाट.

* पुलिस जमीनी रंजिश से जोड़कर कर रही मामले की तफ्तीश.

सीतापुर. जनपद में घर से बुलाकर एक 8 वर्षीय मासूम की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। मासूम की हत्या के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गया। मासूम की हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा हैं। परिजनों ने आज सुबह शव गन्ने के खेत से बरामद करने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की छानबीन में जुट गयी हैं।


घर से बुलाकर उतारा मौत के घाट

घटना रामपुरकलां थाना क्षेत्र के मझियां गांव की हैं। यहां के निवासी रामलखन का 8 वर्षीय का शव आज सुबह गन्ने के खेत से बरामद होने पर हड़कम्प मच गया। परिजनों के मुताबिक कल दोपहर गांव का ही एक युवक मोहित जो कि रोज रामलखन के साथ बकरियां चराने जाता था रोज की तरह ही वह कल भी रामलखन को बुलाने आया लेकिन परिवार वालों ने उसके साथ भेजने पर आपत्ति जतायी लेकिन कुछ देर बाद मोहित रामलखन को लेकर अपने साथ चला गया और देर रात तक उसका कोई पता नही चला।


पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

परिजनों के मुताबिक उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज करते हुए परिजनों के साथ बच्चे की तलाश शुरू की। काफी तलाशबीन के बाद आज सुबह गांव से लगभग 700 मीटर की दूरी पर उसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ। परिजनों का आरोप हैं कि गांव के ही मोहित ने उनके 8 वर्षीय बच्चे को घर से बुलाकर उसकी चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज आरोपी मोहित की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि किशोर को बुरी तरह चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारा गया हैं इससे यह साफ हो जाता हैं कि रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया हैं। पुलिस घटना से जुड़े हर पहलुओं को जोड़कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुयी हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned