script

सीतापुर: डॉक्टर की तलवार से हाथ और गला काट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

locationसीतापुरPublished: Aug 03, 2021 04:25:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

जान बचाने के लिए डॉक्टर क्लीनिक के बाहर की भागा तो दबंग ने उस पर तलवार से दोबारा ताबड़तोड़ कई बार प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

sitapur.jpg
यूपी के सीतापुर में आज दिनदहाड़े एक बेखौफ दबंग ने प्राइवेट क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी। दबंग युवक ने डॉक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ कई बार प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दबंग ने डॉक्टर का हाथ भी तलवार से काटकर अलग कर दिया। बीच बचाव करने डॉक्टर का पिता पहुंचा तो हमलावर ने पिता पर भी तलवार से प्रहार कर घायल कर दिया। यह वारदात पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर हुई। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

पहली बार एसटीएफ करेगी बीएड परीक्षा की निगरानी, प्रशासन भी अलर्ट

पैसे के लेनदेन में हुई हत्या
बताया जा रहा है कि वारदात के पीछे जमीन के पैसे को लेकर लेनदेन का मामला है। घटना जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के कस्बा मुद्रासन की है। गांव के निवासी मुनेंद्र वर्मा पुत्र गजोधर वर्मा कस्बे में ही मां कमला चिकित्सालय नाम से एक क्लीनिक चलाते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी अच्छे लाल पुत्र कामता प्रसाद आज दिनदहाड़े एक तलवार लेकर डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंच गया। जब तक डॉक्टर कुछ समझ पाते तब तक दबंग ने प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
यह भी पढ़ें

Lucknow: सड़क किनारे खड़ी कार को उठा ले गई क्रेन, छुड़ाने के लिए धरने पर बैठा बुजुर्ग


डॉक्टर के पिता भी हमले में घायल
जान बचाने के लिए डॉक्टर क्लीनिक के बाहर की ओर भागा तो दबंग ने उस पर तलवार से दोबारा ताबड़तोड़ कई बार प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में डॉक्टर को बचाने पहुंचे उसके पिता गजोधर पर दबंग ने तलवार से हमला कर दिया, जिसमें वह भी घायल हो गए। दबंग के हमले में डॉक्टर का हाथ कटकर अलग हो गए।

यह भी पढ़ें

यूपी में 10 IPS और 4 PPS अफसरों का हुआ तबादला

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, छानबीन जारी
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे एसपी सीतापुर आरपी सिंह का कहना है कि आरोपी युवक को मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। यह मामला एक जमीन के टुकड़े को लेकर हुए लेन देने का प्रतीत हो रहा है। पुलिस घटना की गहनता से छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो