scriptबेटी का आरोप, दरोगा ने उतारा मां को वेश्यावृत्ति के धंधे में, अन्य औरतों के साथ भी करता था ये काम | Accused of prostitution on constable | Patrika News

बेटी का आरोप, दरोगा ने उतारा मां को वेश्यावृत्ति के धंधे में, अन्य औरतों के साथ भी करता था ये काम

locationसीतापुरPublished: Dec 28, 2018 04:49:52 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मां को वेश्यावृत्ति के धंधे में उतारने से पहले दरोगा ने बेटी के सामने कर दिया ये गंदा काम, फिर दूसरी औरत के साथ भी…
 

up police

बेटी का आरोप, दरोगा ने उतारा मां को वेश्यावृत्ति के धंधे में, अन्य औरतों के साथ भी करता था ये काम

सीतापुर. ख़ाकी पर एक बार फिर से बदनुमा दाग लगा हैं। जिले में एक किशोरी ने एक दरोगा पर अपनी मां से देह व्यापार कराने व इलाके की अन्य भोली भाली महिलाओं से वेश्यावृत्ति के धंधे में उतार देने का सनसनीखेज आरोप लगाया हैं। किशोरी द्वारा दरोगा पर लगाये गए आरोपो में कितनी सच्चाई हैं यह पुलिसिया जांच के तहत ही सामने आएगा लेकिन किशोरी के इन आरोपों से एक बार फिर ख़ाकी सवालों के घेरे में आ गयी। मीडिया के माध्यम से मामला उजागर होने के बाद एसपी ने मामले की जांच सीओ मिश्रिख को सौंपी हैं और जांच रिपोर्ट की जल्द से जल्द देने की बात कही हैं।
मामला पिसावां थाना क्षेत्र के ग्राम ब्रम्भौला गांव का हैं। यहां की निवासी एक किशोरी ने एसपी और जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर दरोगा के कारनामे को उजागर किया हैं। किशोरी का आरोप हैं कि मौजूदा समय में तालगांव थाने में तैनात दरोगा ने पिसावां थाने में अपनी तैनाती के दौरान उसकी मां को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे देह व्यापार कराने लगा। किशोरी ने यह भी आरोप लगाया हैं कि दरोगा ने अपनी तैनाती के दौरान गांव में आना-जाना था इसी दौरान उसकी मां को प्रेम जाल में फंसा लिया और गन्दगी के इस दलदल में धकेल दिया। किशोरी का आरोप हैं कि दरोगा ने गांव की अन्य महिलाओं को इस दलदल में उतार दिया हैं।
किशोरी ने शिकायत के दौरान आरोप लगाया हैं कि जब उसकी मां बीमार थी तो दरोगा उसकी मां को दवाई दिलाने के बहाने घर से लेकर गया और आज तक वापस नहीं लाया हैं। किशोरी का कहना हैं कि दरोगा ने जब मां के बारे ने पूछताछ की गयी तो उसने कोई सटीक जवाब नहीं दिया जिससे किशोरी और उसके परिवार को यह संदेह हैं कि दरोगा ने उसकी मां को कहीं ले जाकर बेंच दिया हैं। किशोरी ने एसपी ने मिलकर दरोगा के चंगुल से अपनी मां को छुड़ाने की मांग की हैं। गंभीर प्रकरण को देखते हुए एसपी ने मामले की जांच सीओ मिश्रिख को सौंपी हैं और जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही हैं। किशोरी के इन गंभीर आरोपों ने पुलिस पर सवालियां निशान जरूर खड़े कर दिए हैं लेकिन किशोरी का आरोप कितना सच और कितना झूठ हैं यह तो पुलिसिया जांच पर निर्भर हैं। पुलिस की रिपोर्ट ही मामले की असली हकीकत सामने लाकर रखेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो