पीएम आवास योजना के तहत यूपी के इस जनपद में हुआ बड़ा खुलासा, लाभार्थियों ने केंद्र सरकार के लिए कही बड़ी बात,

पीएम आवास योजना के तहत यूपी के इस जनपद में हुआ बड़ा खुलासा, लाभार्थियों ने केंद्र सरकार के लिए कही बड़ी बात,

सीतापुर. प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत आज 12 ब्लाकों के 185 लाभार्थियों को सरकारी आवासों की चाबियां जिला प्रशासन द्वारा प्रदान की गयी। सीतापुर सांसद राजेश वर्मा ने आज एक कार्यक्रम में लाभार्थियों को आवासों की चाभियां प्रदान की। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में सासंद राजेश वर्मा ने कहा कि इस सरकारी आवास में लैट्रीन, बाथरूम,किचन, से सुसज्जित हैं। उन्होंने कहा कि यह आवास गरीबों के सपनों को साकार करेगा।

 

गरीबों का सपना होगा साकार

डीएम अखिलेश तिवारी ने लाभार्थियों से कहा कि जो लाभार्थी इस योजना का लाभ पाए हैं वह गांव के अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दे जिससे अन्य जरूरतमंद लोगों को भी इसका लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा कि आज इस योजना के तहत 185 लाभार्थियों को आवासों की चाभी प्रदान की गयी हैं जिससे वह कच्चे मकानों को छोड़कर पक्के मकानों में रह सके।

 

प्रदेश में सबसे ज्यादा आवास सीतापुर में बने

योजना के तहत लाभार्थियों को चाबी प्रदान करने के बाद लाभार्थियों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि केंद्र सरकार की यह सबसे महत्त्वपूर्ण योजना हैं और प्रदेश में सबसे ज्यादा आवास सीतापुर में ही बने जिससे लाभार्थियों को इसका लाभ मिल सके और गरीबों को राहत मिल सके।

Narendra Modi
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned